थाना प्रभारी ने रेस्टोरेंट में किया बवाल, मैनेजर और कर्मियों को पीटा Deoghar News

चैंबर प्रतिनिधियों की शिकायत के बाद एसडीपीओ ने रेस्टोरेंट पहुंचकर जांच की। बहरहाल देवघर के एसपी ने थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर निलंबन की अनुशंसा की है।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Sat, 17 Aug 2019 07:04 AM (IST) Updated:Sat, 17 Aug 2019 07:04 AM (IST)
थाना प्रभारी ने रेस्टोरेंट में किया बवाल, मैनेजर और कर्मियों को पीटा Deoghar News
थाना प्रभारी ने रेस्टोरेंट में किया बवाल, मैनेजर और कर्मियों को पीटा Deoghar News

देवघर, जासं। बरमसिया मोहल्ला के ऊषा एन्क्लेव स्थित बीकानेर रेस्टोरेंट में स्वतंत्रता दिवस के दिन गुरुवार की रात भोजन के लिए गए नगर थाना प्रभारी मदन कुमार ठाकुर ने रेस्टोरेंट के मैनेजर राहुल कुमार ङ्क्षसह व अन्य कर्मियों से मारपीट की। कर्मियों का आरोप है कि थाना प्रभारी नशे में थे और उन्होंने गालियां बकते हुए काफी देर तक हंगामा किया। पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। थाना प्रभारी को एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने लाइन हाजिर करते हुए निलंबित करने की अनुशंसा की है।

उधर घटना से नाराज मैनेजर और चैंबर ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधियों ने एसपी से शुक्रवार को भेंट कर सारी जानकारी दी। एसपी ने तत्काल कार्रवाई कर मदन को लाइन हाजिर करने का आदेश जारी किया। साथ में निलंबन की अनुशंसा भी की। राहुल ने बताया कि रात नौ बजे थाना प्रभारी आए। उन्होंने आलू और ङ्क्षभडी की भुजिया और तवे की रोटी मांगी। रेस्टोरेंट में उस समय रोटी और भुजिया नहीं थी।

जब थाना प्रभारी को कर्मी ने यह बात बताई  तो आक्रोशित हो गए और कर्मी के साथ बदसलूकी की। उन्होंने कहा कि कहीं से भी खाना लाकर या मंगाकर दो। इस दौरान उन्होंने कैशियर रंजीत कुमार को भी गालियां दीं। तब रंजीत ने राहुल को बताया। उसने थाना प्रभारी से बात की तो उनसे हर हाल में खाना मंगाने को कहा। राहुल ने कुछ देर इंतजार करने को कहा।

इसपर थाना प्रभारी आवेश में आ गए और मैनेजर व कर्मियों से मारपीट शुरू कर दी। इस बीच बाहर से खाना आ गया था। उसे थाना प्रभारी को कर्मियों ने दिया तब वे वहां से गए। एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव ने जांच की और मैनेजर व कर्मियों से पूछताछ की। उनका कहना है कि जांच पूरी होने पर रिपोर्ट एसपी को सौंप देंगे।

chat bot
आपका साथी