मनचले ने बीच सड़क लड़की की कनपटी पर रख दी बंदूक, कहा- जो कहता हूं मान जाओ, नहीं तो जान से मार देंगे, गिरफ्तार

छात्रा की युवक से मुलाकात अपने किसी रिश्‍तेदार के घर शादी के मौके पर हुई थी और तभी से वह बुरी नीयत से लड़की का पीछा करता था। लड़की के घरवालों ने उसे समझाया भी लेकिन युवक पर किसी बात का कुछ असर नहीं पड़ा।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 07 Feb 2023 10:33 AM (IST) Updated:Tue, 07 Feb 2023 10:33 AM (IST)
मनचले ने बीच सड़क लड़की की कनपटी पर रख दी बंदूक, कहा- जो कहता हूं मान जाओ, नहीं तो जान से मार देंगे, गिरफ्तार
छात्रा की कनपटी पर पिस्‍टल रखकर युवक ने धमकाया

जागरण संवाददाता, देवघर। देवघर में नौवीं कक्षा की एक छात्रा से शिवपुरी बिलासी मोहल्ले में बीच सड़क पर रविवार को पांच युवकों ने छेड़छाड़ की। इस दौरान बिलासी टाउन के अनुराग ठाकुर ने पिस्‍टल सटाकर छात्रा से कहा कि जो कहता हूं मान जाओ, नहीं तो जान से मार देंगे। सोमवार को नगर थाने की पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित समेत तीन युवकों को हिरासत में लिया है और अब उनसे पूछताछ हो रही है।

युवक करता रहता था छात्रा का पीछा

लड़की का कहना है कि दो साल पहले वह अपने एक रिश्तेदार के घर शादी में गई थी। वहां बिलासी टाउन मोहल्ले का रहने वाला युवक अनुराग ठाकुर मिला था। उसके बाद से वह बुरी नीयत से आए दिन उसका पीछा करने लगा। कई बार ट्यूशन जाने के समय में छेड़खानी भी की। बहुत परेशान हो गई तब अपनी मां व पिता को इसकी जानकारी दी। घरवालों ने युवक को समझाया, मगर वह नहीं माना।

कनपटी पर पिस्टल रखकर युवक ने लड़की को दी धमकी

रविवार को छात्रा ट्यूशन पढ़ने जा रही थी। तभी अनुराग अपने चार साथियों के साथ आकर लड़की का रास्‍ता रोक लिया और उसकी कनपटी पर पिस्टल रख दी। कहने लगा, जो कहता हूं मान जाओ, नहीं तो जान से मार देंगे। घबराई छात्रा वहां से किसी प्रकार भागी और अपने ट्यूशन टीचर को पूरी बात बताई। उन्होंने उसके माता-पिता को सूचना दी। इसके बाद छात्रा ने घरवालों के साथ थाने के अलावा एसपी से मिलकर घटना की जानकारी दी।

घटना की जांच में जुटी पुलिस

छात्रा का अब न्यायालय में धारा 164 के तहत बयान दर्ज होगा। छात्रा बहुत डरी हुई है। पुलिस हिरासत में लिए गए युवकों से पूछताछ में लगी है। पुलिस पता लगा रही है कि युवक पिस्टल कहां से लाया। कहीं उसका किसी गिरोह से तो संबंध नहीं।

छेड़खानी के मामलों को न करें इग्‍नोर: एसपी

मामले पर एसपी सुभाष चंद्र जाट ने कहा है, छात्रा ने बताया है कि युवक उसे दो साल से परेशान कर रहा था। इस बार पिस्टल सटाकर उसने धमकाया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को हिरासत में ले लिया है। प्राथमिकी हो गई है। छानबीन कर रहे हैं। छेड़छाड़ जैसे मामलों की पुलिस को तुरंत सूचना दें। दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। युवक द्वारा पीछा करने की जानकारी लड़की के घरवालों को पुलिस को पहले ही दी जानी चाहिए थी। जानकारी नहीं देने के कारण ऐसे लोगों का मनोबल बढ़ता है इसलिए इन मामलों को इग्नोर नहीं करना चाहिए। 

यह भी पढ़ें- धनबादवासियों को सात दिनों का अल्‍टीमेटम! सभी घर, अपार्टमेंट व माॅल में इंस्‍टॉल करें अग्निशामक यंत्र

chat bot
आपका साथी