सांस्कृतिक गतिविधियों में दिखा बच्चों का हुनर

देवघर : केरला एजुकेशनल एंड वेलफेयर सोसायटी के बैनर तले पिछले दिनों आयोजित फैंसी ड्रेस व नृत्य प्रतिय

By Edited By: Publish:Tue, 21 Oct 2014 01:01 AM (IST) Updated:Tue, 21 Oct 2014 01:01 AM (IST)
सांस्कृतिक गतिविधियों में दिखा बच्चों का हुनर

देवघर : केरला एजुकेशनल एंड वेलफेयर सोसायटी के बैनर तले पिछले दिनों आयोजित फैंसी ड्रेस व नृत्य प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागियों को सोमवार को सम्मानित किया गया। फैंसी ड्रेस में संत माइकल की कावेरी व युक्ता मुखी और कनिष्का केशरी विजेता रही। नृत्य प्रतियोगिता के सीनियर वर्ग में सुप्रभा शिक्षास्थली की वत्सला सिन्हा, काजल अग्रवाल और अंजलि आर्या जबकि जूनियर वर्ग में संत माइकल की भव्या आनंद व प्रतीक्षा और सुप्रभा शिक्षास्थली की कनक सिन्हा ने सफलता प्राप्त की। सोसायटी के राष्ट्रीय सचिव डॉ. जेसी राज और विवेकानंद शैक्षणिक, सांस्कृतिक एवं क्रीड़ा संस्थान के केंद्रीय अध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह देव ने सफल छात्रों को सम्मानित किया।

डॉ. राज ने कहा कि सोसायटी द्वारा सालोंभर इस तरह का कार्यक्रम आयोजित किया जाता है, ताकि बच्चे पढ़ाई के साथ सांस्कृतिक गतिविधियों में भी अपनी प्रतिभा को दिखा सकें।

डीएवी के छात्रों ने लहराया परचम

चितरा : डीएवी विद्यालय में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कोलियरी के कार्मिक उपमहाप्रबंधक बीएन पांडेय ने पिछले दिनों औरंगाबाद में आयोजित खेलकूद प्रतियोगिता के सफल प्रतिभागियों के बीच मेडल, ट्राफी व प्रमाणपत्र वितरित किया। प्राचार्य एके सिंह ने बताया कि 15 से 17 अक्टूबर तक आयोजित प्रतियोगिता में करिश्मा मोहंती, अंजनी ने सफलता पाई। बॉस्केट बॉल के बालिका जबकि क्रिकेट के बालक वर्ग में डीएवी की टीम उपविजेता रही। उन्होंने छात्रों की सफलता पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए आगे भी यह क्रम जारी रखने को कहा।

chat bot
आपका साथी