Accident News: ट्रक ने वाहन को मारी जोरदार टक्कर, भीषण सड़क हादसे में दो की मौत... तीन घायल

चतरा थाना क्षेत्र के टंडवा-सिमरिया मुख्य पथ पर स्थित किशनपुर मोड़ के पास भीषण सड़क हादसा हो गया और इस हादसे में तेज रफ्तार कोयला से लदे ट्रक ने सिमरिया की ओर से आ रहे एक वाहन को टक्कर मार दी। इस घटना में वाहन में सवार दो महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और वहीं तीन अन्य लोग घायल हो गए।

By Julqar Nayan Edited By: Shoyeb Ahmed Publish:Fri, 15 Mar 2024 09:21 PM (IST) Updated:Fri, 15 Mar 2024 09:21 PM (IST)
Accident News: ट्रक ने वाहन को मारी जोरदार टक्कर, भीषण सड़क हादसे में दो की मौत... तीन घायल
चतरा में कोयले से लदे ट्रक ने वाहन को मारी जोरदार टक्कर

संवाद सूत्र, टंडवा (चतरा)। Chatara Accident News: थाना क्षेत्र के टंडवा-सिमरिया मुख्य पथ पर स्थित किशनपुर मोड़ के पास तेज रफ्तार कोयला लदे ट्रक ने सिमरिया की ओर से आ रहे एक वाहन में टक्कर मार दी।

इस घटना मे जहां एक ओर वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं दूसरी ओर वाहन पर सवार दो महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। तीन अन्य लोग घायल हो गए। इसमें दो लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

मृतकों की हुई पहचान

घटना में मृतको की पहचान केरेडारी थाना क्षेत्र के कराली गांव निवासी बसंती देवी एवं उसकी पुत्री अंशु कुमारी के रूट में की गई। घटना को लेकर बताया गया कि सभी लोग ब्रह्माकुमारी संस्था से जुड़े हैं।

संस्था से जुड़े करीब एक दर्जन लोग ओमनी वैन में सवार होकर पत्थलगड्डा में संस्था की ओर से आयोजित शिव जयंती कार्यक्रम में शामिल होकर टंडवा होते हुए वापस केरेडारी लौट रहे थे, इसी दौरान किशनपुर मोड़ के समीप आम्रपाली की ओर से आ रहे ट्रक ने टक्कर मारते हुए रौंद डाला।

परिजनों और ग्रामिणों ने सड़क की जाम

घटना के बाद आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने आम सड़क से कोयले के ट्रांस्पोर्ट को बन्द कराने एवं मुआवजे की मांग को लेकर टंडवा-सिमरिया मुख्य पथ को जाम कर दिया है। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची। खबर लिखे जाने तक आक्रोशित लोग सड़क को जाम किए हुए थे।

घटना से कुछ देर पहले अनियंत्रित होकर पलटी थी कार

उक्त घटनास्थल पर इस हादसे में महिलाओं की मौत के आधे घंटे पूर्व एक स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर सड़क पर खड़े सूखे पेड़ में टक्कर मार दी थी, जिससे वाहन पलट गई थी। इस हादसे मे गनीमत यह रही की वाहन पर सवार चालक को हल्की चोंट आई।

ये भी पढ़ें- तत्कालीन CO ने जमीन के नियमों को रखा ताक पर, करोड़ों की सरकारी जमीन पर किया 'दखल कब्जे' का दावा

ये भी पढ़ें- सुरक्षा अभियान से टूटी नक्सलियों की कमर... अब चुनाव में नहीं होगा खौफ! जानें क्या हैं मौजूदा हालात

chat bot
आपका साथी