तालाबनुमा गढ्डे में डूबने से युवक की मौत

ऊंटा से कान्हाचट्टी वाया तमासीन से पीतिज तक कराए जा रहे सड़क निर्माण कार्य में संवेदक की लापरवाही के कारण फिर एक युवक को जान गवानी पड़ी। इस घटना में राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पांडेयडीह गांव निवासी शिक्षक दयानंद पांडेय का 16 वर्षीय पुत्र अभिनव कुमार सुमन की जान चली गई। यह घटना सोमवार तकरीबन 9:00 बजे की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 05:09 PM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 05:09 PM (IST)
तालाबनुमा गढ्डे में डूबने से युवक की मौत
तालाबनुमा गढ्डे में डूबने से युवक की मौत

कान्हाचट्टी : राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पांडेयडीह गांव निवासी शिक्षक दयानंद पांडेय का पुत्र अभिनव कुमार सुमन (16) की एक तालाबनुमा गड्ढे में जमे पानी में डूबने से मौत हो गई। घटना सोमवार की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अभिनव अपने चचेरे भाई के साथ मोटरसाइकिल धोने के लिए घर से आधा किलोमीटर दूर स्थित बीके उच्च विद्यालय के पीछे गड्ढे में जमा पानी में मोटरसाइकिल धोने के लिए गया था। इसी क्रम में युवक का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चला गया। चचेरे भाई सतीश कुमार पांडेय जब तक उसे निकालने का प्रयास करता, तब तक वह अधिक पानी में चला गया था। सतीश घर आ कर परिजनों को इसकी सूचना दी। जानकारी मिलते ही परिजनों ने तालाबनुमा गड्ढे के पहुंचे और युवक को पानी से निकाल कर चतरा सदर अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताते चलें कि ओडिशा की यूएमएसएल कंपनी से सिद्धिविनायक कंस्ट्रक्शन द्वारा पेटी कांटेक्ट पर ऊंटा से तमासीन वाया कान्हाचट्टी सड़क का पुर्ननिर्माण कार्य कराया जा रहा है। जिसमें सड़क के किनारे मिट्टी डालने के लिए बीके उच्च विद्यालय के पीछे से मिट्टी उठाव किए जाने के कारण वह तालाब क रूप ले लिया है। गढ्डे की गहराई 20 से 25 फीट की गहराई बताई जाती है। यह दूसरी घटना है। 10 दिन पूर्व 5 सितंबर को बराबागी गांव निवासी परमेश्वर ¨सह के पुत्र राहुल कुमार ¨सह (18) की भी मौत गढ्डे में गिरने से हो गई थी।

chat bot
आपका साथी