ट्रक लूटकांड में गिरफ्तार तीनों अपराधियों को भेजा गया जेल

चंदनकियारी शनिवार देर रात हुई चंदनकियारी-चास मुख्य सड़क पर बारकामा व महाराजा होट

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 08:34 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 08:34 PM (IST)
ट्रक लूटकांड में गिरफ्तार तीनों अपराधियों को भेजा गया जेल
ट्रक लूटकांड में गिरफ्तार तीनों अपराधियों को भेजा गया जेल

चंदनकियारी : शनिवार देर रात हुई चंदनकियारी-चास मुख्य सड़क पर बारकामा व महाराजा होटल के समीप दो ट्रकों से हुई लूट के मामले में पुलिस ने कांड के आरोपी भोजूडीह निवासी अभिलाष भट्टाचार्य, मुकेश महथा व पुटकामुड़ू गांव निवासी प्रताप कुमार शर्मा को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया। लूट कांड की जानकारी देते हुए पुलिस निरीक्षक नरेंद्र कुमार सिन्हा ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तीनों अपराधियों ने अपराध में शामिल होने की बात स्वीकार कर ली है।

वहीं वारदात में लूटा गया मोबाइल भी आरोपियों के पास से बरामद हो गया है। इसके अलावा कांड में शामिल चौथे अपराधी की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है। पुलिस निरीक्षक ने कहा कि भुक्तभोगी ट्रक चालक धनबाद जिले के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र स्थित सोनरिया-बिराजपुर निवासी काशी नापित के बयान पर चंदनकियारी थाना में चार लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।

काशी नापित ने कहा कि शनिवार की देर रात ट्रक संख्या जेएच 10एई 2220 पर धनबाद के बाघमारा से कोयला लादकर पश्चिम बंगाल के सड़बड़ी स्थित हार्डकोक फैक्ट्री ले जाया जा रहा था। साथ में ट्रक संख्या जेएच 10यू 3822 भी चालक संतोष यादव की ओर से ले जाया जा रहा था। इसी क्रम में एक टियागो कार संख्या जेएच 09 ए एन 0184 पर सवार चार लोगों ने बारकामा के समीप संतोष यादव के ट्रक को रोककर उसमें लदे कोयले को डिपो में ले जाने का दबाव बनाया। उनमें से तीन अपराधियों के हाथ में लोहे का रड व लाठी था। चालक संतोष के काफी मिन्नतें करने के बाद अपराधियों ने उसके पाकेट से दो हजार रुपये निकाल लिए व चलते बने।

उक्त घटना की सूचना मोबाइल पर संतोष द्वारा चालक काशी नापित को देते हुए सतर्क रहने को कहा था। इसी दौरान उक्त कार सवार अपराधियों ने महाराजा होटल के समीप काशी के ट्रक को भी रोका लिया। खतरे की आशंका को देखते हुए काशी ट्रक छोड़कर भागने लगा। तभी अपराधियों ने ट्रक के दरवाजे को डंडे से पीटकर खोलते हुए ट्रक की चाबी व खलासी राहुल पंडित का मोबाइल छीन लिया और बाईपास सड़क की ओर भाग गए।

प्रेस वार्ता के दौरान चंदनकियारी थाना प्रभारी सुकुमार टुडू, अवर निरीक्षक श्रीकांत कुमार, जितेंद्र गुप्ता, संदीप पूर्ति, आरक्षी अभिनीत मिश्रा, अजय मंडल आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी