पूर्व सांसद रवींद्र पांडेय के पुत्र जाएंगे कांग्रेस में!

जागरण संवाददाता बोकारो बोकारो विधानसभा से टिकट की गारंटी मिलने की शर्त पर पूर्व भाजप

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Oct 2019 12:36 AM (IST) Updated:Sat, 19 Oct 2019 06:22 AM (IST)
पूर्व सांसद रवींद्र पांडेय के पुत्र जाएंगे कांग्रेस में!
पूर्व सांसद रवींद्र पांडेय के पुत्र जाएंगे कांग्रेस में!

जागरण संवाददाता, बोकारो : बोकारो विधानसभा से टिकट की गारंटी मिलने की शर्त पर पूर्व भाजपा सांसद रवींद्र कुमार पांडेय के बड़े पुत्र डॉ. विकास पांडेय कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं। इस बात की पुष्टि उन्होंने खुद की है। डॉ. विकास ने कहा कि अब तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है। राजनीतिक परिवार से हैं तो राजनीति ही करेंगे। कांग्रेस ने संपर्क किया है। बातचीत होगी तो निर्णय लेंगे। बोकारो विधानसभा क्षेत्र उनका कार्यक्षेत्र है।

विकास चास में संचालित केएम मेमोरियल अस्पताल के निदेशक हैं। पिता को लोकसभा का टिकट नहीं मिलने के बाद से ही ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि किसी न किसी सीट से इस परिवार का कोई सदस्य चुनाव लड़ सकता है। कभी इनके छोटे भाई विक्रम नाम टुंडी सीट के लिए आता है तो कभी पूर्व सांसद का नाम गोमिया सीट के लिए। इस बार चर्चा कांग्रेस पार्टी पर केंद्रित है।

-----------------------------------------

कई राजानीतिक परिवारों का बोकारो सीट पर दावा

बोकारो सीट पर भाजपा में भले चर्चा में कम हो लेकिन महागठबंधन में काग्रेस के प्रत्याशी रूप में चुनाव लड़ने के दावेदारों की संख्या कम नहीं है। जिन नामों की चर्चा है उनमें पूर्व सांसद चंद्रशेखर दूबे, पूर्व विधायक समरेश सिंह की पुत्र वधु डॉ. परिदा सिंह, छोटे बेटे संग्राम सिंह, छोटी बहु श्वेता सिंह के अलावा कांग्रेस के प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर , जिप सदस्य संजय कुमार, जिलाध्यक्ष मंजूर अंसारी, पूर्व विधायक इजाइल के पुत्र इसराफिल अंसारी, जिलाध्यक्ष मंजूर अंसारी, साधु शरण गोप समेत दावेदारों की लंबी सूची है। इससे इतर राजद, झाविमो, झामुमो के नेता भी किसी न किसी बहाने से इस सीट पर अपना दावा कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी