सड़क सुरक्षा अभियान आगे भी रहेगा जारी

11 जनवरी से जारी सड़क सुरक्षा जागरूकता सप्ताह के दौरान बीएसएल के सुरक्षा अभियंत्रण विभाग द्वारा चलाये जा रहे जागरूकता अभियान का समापन शुक्रवार को हुआ। आरंभ में मुख्य महाप्रबंधक अमरेंद्र झा ने सड़क सुरक्षा जागरूकता सप्ताह पर प्रकाश डाला तथा सुरक्षा विभाग द्वारा आयोजित विभिन्न गतिविधियों पर जानकारी दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Jan 2020 09:28 PM (IST) Updated:Fri, 17 Jan 2020 09:28 PM (IST)
सड़क सुरक्षा अभियान आगे भी रहेगा जारी
सड़क सुरक्षा अभियान आगे भी रहेगा जारी

जागरण संवाददाता, बोकारो: 11 जनवरी से जारी सड़क सुरक्षा जागरूकता सप्ताह के दौरान बीएसएल के सुरक्षा अभियंत्रण विभाग द्वारा चलाये जा रहे जागरूकता अभियान का समापन शुक्रवार को हुआ। आरंभ में मुख्य महाप्रबंधक अमरेंद्र झा ने सड़क सुरक्षा जागरूकता सप्ताह पर प्रकाश डाला तथा सुरक्षा विभाग द्वारा आयोजित विभिन्न गतिविधियों पर जानकारी दी। मुख्य अतिथि कार्यकारी अधिशासी निदेशक बीपी सिन्हा ने बीएसएल के सुरक्षा विभाग की इस पहल को सराहनीय बताते हुए विश्वास जताया कि सड़क सुरक्षा जागरूकता का यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

सिन्हा ने सड़क सुरक्षा जागरूकता सप्ताह के दौरान संयंत्र में आयोजित विभिन्न स्पर्धाओं के विजेताओं एवं उपविजेताओं को भी पुरस्कृत किया। समापन समारोह में सड़क सुरक्षा जागरूकता सप्ताह के दौरान आयोजित कार्यक्रमों पर एक लघु फिल्म भी दिखाई गई। मौके पर मुख्य महाप्रबंधक एके सिंह, एसके चक्रवर्ती, विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष, महाप्रबंधकगण, विभागीय सुरक्षा अधिकारी उपस्थित थे। संचालन प्रबंधक मनोज कुमार एवं धन्यवाद ज्ञापन प्रबंधक डीके गुप्ता ने किया।

chat bot
आपका साथी