सड़क हादसों में कई जख्मी, सेवानिवृत्त दारोगा की मौत

जागरण संवाददाता बोकारो शनिवार को शहर के अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में सात लोग ज

By JagranEdited By: Publish:Sat, 01 Aug 2020 10:17 PM (IST) Updated:Sat, 01 Aug 2020 10:17 PM (IST)
सड़क हादसों में कई जख्मी, सेवानिवृत्त दारोगा की मौत
सड़क हादसों में कई जख्मी, सेवानिवृत्त दारोगा की मौत

जागरण संवाददाता, बोकारो : शनिवार को शहर के अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में सात लोग जख्मी हो गए तथा एक सेवानिवृत्त दारोगा की मौत हो गई। सभी घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

शहर के सेक्टर बारह थाना इलाके में पुलिस केंद्र के पास सेवानिवृत्त दारोगा रामकृष्ण बिहारी प्रसाद की सड़क हादसे में मौत हो गई। 82 वर्षीय रामकृष्ण बिहारी प्रसाद जैप के सामने स्थित एटीएम से रुपये निकालने के लिए अपनी बाइक से आए थे। रुपये निकालकर वह अपनी बाइक संख्या जेएच 09 पी-3760 से बारी को-ऑपरेटिव कॉलोनी के प्लॉट संख्या 715 स्थित अपने घर जा रहे थे। पुलिस लाइन के मोड़ के पास ट्रक संख्या जेएच 09 जे-6021 के चालक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक के बीच में बाइक घुस गई और प्रसाद बुरी तरह से घायल हो गए। इन्हें इलाज के लिए बीजीएच पहुंचाया गया। यहां डॉक्टरों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके पुत्र संजय कुमार की शिकायत पर पुलिस ट्रक के चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से वाहन छोड़कर भाग गया। वह माराफारी समेत अन्य जिले के कई थानों में ड्यूटी कर चुके थे। जैनामोड़ लेहरी साइड में तीन गंभीर

संस. जरीडीह : जरीडीह थाना क्षेत्र के टांड मोहनपुर स्थित लेहरी साइड में शनिवार देर शाम लगभग 8 बजे सड़क दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने तीनों घायलों को सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार जैनामोड़ से बोकारो की और तेज रफ्तार से जा रही हीरो होंडा डीलक्स जेएच 09 एच 6714 मोटरसाइकिल में सवार तुपकाडीह बरवाटांड़ निवासी सुनील हांसदा पिता रसीक मांझी एवं भोला कर्मकार पिता अहंकार कर्मकार ने सड़क किनारे पैदल चल रहे सरिया निवासी सूरज लेहरी को अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना में तीनो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने बताया कि सूरज लेहरी कुछ दिन पूर्व ही जैनामोड़ अपना ससुराल आया था। सूचना पर जरीडीह पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त वाहन को अपने कब्जे में लेकर थाने ले गयी।

पेटरवार में चार घायल

पेटरवार : पेटरवार थाना इलाके में चरगी गांव के निकट नेशनल हाईवे 23 पर स्कूटी व बाइक की सीधी टक्कर में दोनों वाहनों के चालक समेत चार लोग घायल हो गए। घटना शाम के साढ़े छह बजे की है। बताया जा रहा है कि बेरमो गांधीनगर के राजकुमार नायक एवं सिकन्दर नायक 33 वर्ष स्कूटी से अपने ससुराल रामगढ़ से लौट रहे थे। जबकि गोला थाना क्षेत्र के कामता गांव निवासी सोनू रजक 40 वर्ष अपने मित्र धनबाद सुदामडीह निवासी अशोक कुमार 45 वर्ष के साथ अपने घर जा रहे थे कि चरगी गांव के निकट दोनो वाहनों की सीधी टक्कर हो गई। जिससे चारो लोग घायल हो गए। दुर्घटना में सोनू का पैर टूट गया है। जबकि अशोक को पैर में काफी चोंट है। पेटरवार सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल बोकारो रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी