अनियोजित विस्थापित परिवार को चतुर्थ श्रेणी में नियोजन दे प्रबंधन

बोकारो स्थानीय सांसद पीएन ¨सह के नेतृत्व में शनिवार को प्रशासनिक भवन में भारतीय विस्थापित म

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Feb 2019 09:31 PM (IST) Updated:Sat, 23 Feb 2019 09:31 PM (IST)
अनियोजित विस्थापित परिवार को चतुर्थ श्रेणी में नियोजन दे प्रबंधन
अनियोजित विस्थापित परिवार को चतुर्थ श्रेणी में नियोजन दे प्रबंधन

बोकारो : स्थानीय सांसद पीएन ¨सह के नेतृत्व में शनिवार को प्रशासनिक भवन में भारतीय विस्थापित महासंघ के साथ बीएसएल सीईओ की वार्ता हुई। वार्ता में भारतीय विस्थापित महासंघ के प्रतिनिधि मंडल ने बीएसएल सीईओ पवन कुमा ¨सह से अनियोजित विस्थापित परिवारों को चतुर्थ वर्गीय पदों पर नियोजन देने की मांग की। साथ ही कहा कि विस्थापितों को बीएसएल प्लांट में 25 लाख तक के लिए ठेका देने, विस्थापितों के लिए ठेका के निबंधन शुरू करने, आउट सोर्सिंग कंपनियों में आरक्षण के तहत विस्थापित युवाओं को रोजगार देने व बीजीएच को आयुष्मान भारत के तहत जोड़ने की बात कही है। विस्थापितों के मांगों पर बीएसएल सीईओ ने सकारात्मक पहल करने की बात कही। सकारात्मक पहल होने पर भारतीय विस्थापित महासंघ के अध्यक्ष रंजय नारायण ¨सह ने 25 फरवरी को होने वाले धरना कार्यक्रम को स्थगित कर दिया।

सांसद पीएन ¨सह व बोकारो विधायक विरंची नारायण ने संयुक्त रूप से कहा कि विस्थापितों की मांग जायज है। बीएसएल प्रबंधन को विस्थापितों की मांगों पर ध्यान देने की जरूरत है।

मौके पर अध्यक्ष रंजय नारायण ¨सह, महासचिव मुर्शीद आलम, वरीय उपाध्यक्ष राजू कुशवाहा, प्रदीप ¨सह, रामकुमार ¨सह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी