आवास लीज को फ्री होल्ड करने की मांग

बोकारो इंप्लाइज लीज्ड हाउस वेलफेयर सोसाइटी बोकारो स्टील सिटी का 17वां स्थापना दिवस बुधवार को सेक्टर छह स्थित आर्य समाज मंदिर सभागार में एसएनपी गुप्ता की अध्यक्षता में मनाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Jun 2019 08:00 PM (IST) Updated:Wed, 12 Jun 2019 08:00 PM (IST)
आवास लीज को फ्री होल्ड करने की मांग
आवास लीज को फ्री होल्ड करने की मांग

संवाद सहयोगी, बोकारो: बोकारो इंप्लाइज लीज्ड हाउस वेलफेयर सोसाइटी बोकारो स्टील सिटी का 17वां स्थापना दिवस बुधवार को सेक्टर छह स्थित आर्य समाज मंदिर सभागार में एसएनपी गुप्ता की अध्यक्षता में मनाया गया। मुख्य अतिथि बोकारो विधायक बिरंची नारायण, सांसद पीएन सिंह व विशिष्ट अतिथि बीएसएल के महाप्रबंधक नगर सेवा विभाकर सिंह ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। अध्यक्ष एसएनपी गुप्ता ने सदस्यों का स्वागत किया और सोसाइटी के उपलब्धियों की जानकारी दी।

अतिथियों ने समिति की वाíषक पत्रिका व डायरेक्ट्री का विमोचन किया। वक्ताओं ने कहा कि बीएसएल व लीज होल्ड आवास के आवंटन की शतों और बीएसएल के समय -समय पर परिवर्तन से लीजधारियों पर प्रतिकूल असर पड़ रहा है। बीएसएल ने आवास के खरीद-बिक्री के मूल्यांकन के लिए जो प्रक्रिया अपनानी शुरू की है, उसके खिलाफ सोसाइटी ने हाई कोर्ट में रिट दायर किया है। क्योंकि बीएसएल ने वैल्युअर के माध्यम से मनमाना वैल्युएशन कराकर भारी राशि वसूलना शुरू कर दिया है। उन्होंने प्रबंधन से लीज आवासधारियों के लीज को झारखंड सरकार की नीतियों के तहत फ्री होल्ड करने की मांग की है।

कार्यक्रम का संचालन ओपी नारायण कपूर व धन्यवाद ज्ञापन हरकिशन लाल ने किया। मौके पर अध्यक्ष एसएनपी गुप्ता, महासचिव एलएन प्रसाद केसरी, कोषाध्यक्ष एसएन प्रसाद आदि उपस्थित थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी