गोपीनाथन गोलीकांड में पुलिस को नहीं मिली विशेष सफलता

फुसरो : सुभाषनगर गोपीनाथन गोलीकांड मामले में रिमांड पर लिए गए दूसरे आरोपी राकेश ¨सह उर्फ गुड्डू से भ

By Edited By: Publish:Tue, 01 Sep 2015 10:25 PM (IST) Updated:Tue, 01 Sep 2015 10:25 PM (IST)
गोपीनाथन गोलीकांड में पुलिस को नहीं मिली विशेष सफलता

फुसरो : सुभाषनगर गोपीनाथन गोलीकांड मामले में रिमांड पर लिए गए दूसरे आरोपी राकेश ¨सह उर्फ गुड्डू से भी बेरमो पुलिस को कोई खास सफलता नहीं मिल पायी। हालांकि पुलिस के पास अभी भी एक दिन का समय है। मंगलवार को बेरमो थाने में डीएसपी नीरज कुमार ने लगभग चार घंटों तक उससे पूछताछ की। लेकिन आरोपी राकेश ने एक अन्य आरोपी आभाष कुमार उर्फ गोपु द्वारा दिए बयान को ही दोहराता रहा। इस संबंध में डीएसपी नीरज कुमार ने बताया कि चार दिन के रिमांड पर गोपीनाथन कांड के आरोपी राकेश को पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया गया है। उन्होंने कहा कि राकेश अन्य आरोपी आभाष के ही बयान को दोहरा रहा है। हालांकि इस बयान पर पुलिस को संदेह है। डीएसपी ने कहा कि घटना का उद्भेदन जल्द हो इसके लिए पुलिस प्रयासरत है।

बताते चलें कि इससे पूर्व एक आरोपी आभाष उर्फ गोपु द्वारा आत्मसमर्पण के बाद बेरमो थाना पुलिस ने उसे एक दिन का रिमांड लेकर पूछताछ की थी। उस समय आभाष की निशानदेही पर पुलिस ने बोकारो रेवले स्टेशन के पास से उनकी जिप्सी जब्त की थी। जबकि पूछताछ में आभाष ने अपने आप को निर्दोष बताया था।

विदित हो कि 13 जुलाई को सुभाषनगर के गोपीनाथन को घायलावस्था में बीजीएच में भर्ती कराया गया था। जहां उसके माथे में गोली लगने की बात सामने आयी थी। 19 जुलाई की देर रात अस्पताल में उसकी मौत हो गयी थी। मामले में गोपीनाथन के भाई अरुणाथन ने आभाष कुमार उर्फ गोपु, राकेश ¨सह उर्फ गुड्डु, कामता ¨सह एवं टूलु ¨सह के खिलाफ बेरमो थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी थी। इधर एक अन्य आरोपी कामता ¨सह उर्फ टुल्लु ने भी तेनुघाट न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया है।

chat bot
आपका साथी