संदेहास्पद स्थिति में युवती की मौत

By Edited By: Publish:Wed, 30 Jul 2014 11:22 PM (IST) Updated:Wed, 30 Jul 2014 11:22 PM (IST)
संदेहास्पद स्थिति में युवती की मौत

बोकारो : बालीडीह के कुर्मीडीह में अनिता कुमारी (24) नामक युवती की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस इस नतीजे पर पहुंची है कि उसने ने जहर खाकर जान दी। वैसे पुलिस को इस पूरे मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार है। पुलिस का यह भी कहना है कि सोमवार की शाम मारपीट की घटना में मरे गोविन्द के पड़ोस में अनिता रहती थी और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था।

अनिता ने गोविन्द की हत्या के बाद आत्महत्या कर ली। बता दें कि कुर्मीडीह निवासी गोविन्द नामक युवक की हत्या कुछ युवकों ने पीट-पीट कर कर दी। आरोपों के अनुसार छेड़खानी का विरोधी करने पर गोविन्द की हत्या की गई। उसकी मौत के बाद अस्पताल पहुंची अनिता ने बताया था कि आरोपी ने उसके साथ भी छेड़खानी की थी। इसको लेकर बात बढ़ी थी और समझाने के बाद मामला शांत हो गया था।

दूसरी बार आरोपी फिर अपने कुछ अन्य साथियों के साथ आया और मारपीट कर गोविन्द एवं शुक्कू तिवारी नामक युवक को घायल कर दिया। गोविन्द को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। युवती ने अपने घर में बुधवार को पेट दर्द की शिकायत की और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई।

''गोविन्द और अनिता के बीच प्रेम प्रसंग था। गोविन्द की हत्या के बाद अनिता ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच करने के बाद इस नतीजे पर पहुंची है कि युवती ने आत्महत्या की। वैसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। पुलिस गोविन्द हत्याकांड के मामले में भी हर बिंदु पर संजीदगी से पड़ताल में जुटी हुई है।

- विनोद कुमार सिन्हा, मुख्यालय डीएसपी, बोकारो

chat bot
आपका साथी