चेकपोस्ट के समीप लाखों की चोरी

By Edited By: Publish:Wed, 23 Jul 2014 11:04 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jul 2014 11:04 PM (IST)
चेकपोस्ट के समीप लाखों की चोरी

चास (बोकारो) : उपनगर चास के चेकपोस्ट पर चार जगह से चोरों ने नगदी सहित करीब ढाई लाख रुपये मूल्य का सामान गायब कर दिया। चेकपोस्ट के पटेल मार्केट स्थित हिन्दुस्तान लीवर के अधिकृत विक्रेता मांगी लाल भूरा लाल जैन नामक एजेंसी के गोदाम और कार्यालय का चोरों ने ताला तोड़ दिया। गोदाम से चोर कुछ नहीं ले गए जबकि एजेंसी के कार्यालय से नगद डेढ़ लाख रुपये उनके हाथ लगे।

इसके बाद चोर मुख्य सड़क के किनारे स्थित बॉम्बे डाइंग के शोरूम में घुसे। यहां से कपड़ा-नगदी समेटने के बाद वे आराम से भाग निकले। करीब पच्चीस हजार रुपये मूल्य का सामान इस दुकान से गायब हुआ। सुबह हिन्दुस्तान लीवर के अधिकृत विक्रेता मनीष और विकास जैन तो बॉम्बे डाइंग के दुकानदार अरुण सिन्हा सूचना मिलने पर पहुंचे। पुलिस को भी बुलाया गया।

चास डीएसपी मनीष टोप्पो एवं थाना इंचार्ज इंस्पेक्टर प्रेम मोहन भी घटनास्थल पर आए। खोजी कुत्ते को लाया गया। एक घंटे से अधिक पुलिस की पड़ताल चली लेकिन नतीजा सिफर ही रहा। चेकपोस्ट के समीप वी मार्ट के सामने स्थित न्यू भारत मेडिकल हॉल के जेनरेटर की बैटरी भी चोरों ने टपा ली।

इंडियन ओवरसीज बैंक के पास स्थित पिण्ड्राजोरा सरदाहा निवासी चरकू महतो के जेनरेटर की बैटरी भी चोर खोलकर ले गए। मेडिकल हॉल के मालिक अमरचंद्र गुप्ता की लिखित जानकारी पर चास पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पड़ताल में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी