सड़क पर निर्माण सामग्री डालने वालों के खिलाफ नहीं हो रही कार्रवाई

संवाद सहयोगी, पौनी : काफी दिन से कस्बे से गुजरने वाली विभिन्न सड़कों पर निर्माण सामग्री पड़ी ह

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Apr 2018 05:40 PM (IST) Updated:Wed, 11 Apr 2018 05:40 PM (IST)
सड़क पर निर्माण सामग्री डालने वालों के खिलाफ नहीं हो रही कार्रवाई
सड़क पर निर्माण सामग्री डालने वालों के खिलाफ नहीं हो रही कार्रवाई

संवाद सहयोगी, पौनी : काफी दिन से कस्बे से गुजरने वाली विभिन्न सड़कों पर निर्माण सामग्री पड़ी है, जिससे वाहन चालकों के साथ-साथ आम नागरिकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। प्रशासनिक अधिकारी व नेता भी इसी सड़क से रोज आते जाते हैं, लेकिन निर्माण सामग्री को उठाने के लिए कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है।

चालकों द्वारा इसकी शिकायत तहसीलदार से करने के बाद सड़क पर पड़े मलबे को शीघ्र उठाने की बात कही गई थी। तब पटवारी को बाजार में भेज कर निर्माण सामग्री डालने वाले लोगों को सड़कों से शीघ्र मलबा उठाने के लिए कहा गया था, लेकिन

सड़कों पर निर्माण सामग्री डालने वालों पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। मौजूदा समय में कस्बे के हायर

सेकेंडरी स्कूल के निकट, माड़ी, धनुआ, मलैड, पूरेया, भारख और भांवला क्षेत्र की सड़कों पर कुछ लोगों द्वारा काफी संख्या में निर्माण में प्रयोग होने वाला मलबा सड़कों पर डाला हुआ है। कई बार इस निर्माण के कारण हादसे हो चुके हैं, लेकिन निर्माण सामग्री डालने वालों के खिलाफ प्रशासन को कोई ¨चता दिखाई नहीं दी जा रही है। खासकर पौनी रियासी मार्ग पर धनुआ क्षेत्र में काफी संख्या में लोगों ने निर्माण सामग्री डाली है। तीखे मोड़ पर निर्माण सामग्री पड़ी होने के कारण कई बार सामने से आने वाला दूसरा वाहन दिखाई नहीं

देता है। वाहन चालकों ने संबधित विभाग के अधिकारियों से कस्बे की सड़कों पर जिन लोगों ने मलबा डाला है उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

इस संबंध में पीडब्ल्यूडी के जेई राकेश सहानी का कहना है पौनी की सड़कों पर निर्माण सामग्री डालने वालों पर

कारवाई की जाएगीा सड़कों पर निर्माण सामग्री डालने वाले लोगों ने अगर पांच दिनों में मलबा नहीं उठाया तो विभाग मलबा खुद उठाकर नाले में फेंकने के बाद संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करेगा।

chat bot
आपका साथी