फीमेल मल्टीपर्पज वर्कर्स के समर्थन में आया व्यापारमंडल

संवाद सहयोगी, ऊधमपुर : बकाया वेतन की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे फीमेल मल्टीपर्पज वर्कर्स के समर्थन

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 May 2017 02:44 PM (IST) Updated:Tue, 30 May 2017 02:44 PM (IST)
फीमेल मल्टीपर्पज वर्कर्स के समर्थन में आया व्यापारमंडल
फीमेल मल्टीपर्पज वर्कर्स के समर्थन में आया व्यापारमंडल

संवाद सहयोगी, ऊधमपुर : बकाया वेतन की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे फीमेल मल्टीपर्पज वर्कर्स के समर्थन में सोमवार को व्यापारमंडल के सदस्यों ने भी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने सरकार से कर्मियों का वेतन शीघ्र जारी करने की अपील की। वहीं, कर्मियों ने मांगें पूरी होने तक प्रदर्शन जारी रखने की चेतावनी दी।

जम्मू एंड कश्मीर मेडिकल इंप्लाइज फेडरेशन की ऊधमपुर जिला इकाई के प्रधान धीरज शर्मा की अध्यक्षता में सीएमओ कार्यालय परिसर में कर्मचारी पिछले कई दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि बड़ी हैरानी की बात है कि आज तक न तो विभाग का कोई बड़ा अधिकारी उनकी सुध लेने के लिए आया और न ही स्वास्थमंत्री ने उनकी समस्या को हल करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि सरकार व विभाग के रवैये से यही लगता है कि सरकार उनके बकाया वेतन को जारी करने के लिए तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि जब तक उन्हें 11 माह का बकाया वेतन नहीं मिल जाता वे अपना प्रदर्शन जारी रखेंगे।

वहीं, सोमवार को उनके समर्थन में आए व्यापारमंडल के प्रधान सुरेंद्र सिंह खालसा ने कहा कि जब तक आंदोलनरत स्वास्थ्य कर्मियों का बकाया वेतन व अन्य मांगों को पूरा नहीं किया जाता वे उनके साथ हैं। कर्मी अगर जम्मू-कश्मीर राष्ट्रीय राजमार्ग भी जाम करेंगे तो हम उनके साथ रहेंगे। उन्होंने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सरकार को चाहिए इन लोगों की समस्याओं पर गौर कर जल्द समाधान निकाले। इस मौके पर व्यापारमंडल के चेयरमैन जितेंद्र वरमानी सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी