राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में लिप्त होने पर आरोप पत्र दायर

श्रीनगर : आतंकी और राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में लिप्त चार आरोपितों के खिलाफ चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रे

By JagranEdited By: Publish:Fri, 01 Feb 2019 02:29 AM (IST) Updated:Fri, 01 Feb 2019 02:29 AM (IST)
राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में  लिप्त होने पर आरोप पत्र दायर
राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में लिप्त होने पर आरोप पत्र दायर

श्रीनगर : आतंकी और राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में लिप्त चार आरोपितों के खिलाफ चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट (सीजेएम) सोपोर की अदालत में पुलिस ने आरोप पत्र दायर कर दिया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सोपोर पुलिस ने गत बुधवार को सीजेएम सोपोर की अदालत में मोहम्मद अयूब मल्ला पुत्र गुलाम हसन मल्ला निवासी मलमपांपोरा, फैयाज अहमद वार पुत्र गुलाम मोहिउद्दीन वार निवासी वारपोरा, जावेद अहमद वार पुत्र अब्दुल रहमान वार निवासी वारपोरा और मकसूद अहमद वार पुत्र मोहम्मद यूसुफ वार निवासी दच्छनपोरा रफियाबाद के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया है।

पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के संयुक्त कार्यदल ने इन लोगों को 26 जून 2018 को फ्रूटमंडी सोपोर में पकड़े थे। इनके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोलाबारुद मिला था। पुलिस ने इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए आवश्यक सुबूत जमा किए। प्रवक्ता ने बताया कि सरकार की अनुमति मिलने के बाद सीजेएम सोपोर की अदालत में चारों आरोपितों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया गया है।

------------

25 गैर हाजिर सरकारी

कर्मचारी निलंबित

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : अतिरिक्त जिला उपायुक्त बडगाम खुर्शीद अहमद सनेई ने वीरवार को चाडूरा और चरार ए शरीफ में सरकारी कार्यालयों से बिना अनुमति ड्यूटी से गैर हाजिर 25 सरकारी कर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। निलंबित होने वाले 25 कर्मियों में से 20 कर्मी म्यूनिसिपल कमेटी चाडूरा और पांच कर्मचारी म्यूनिसिपल कमेटी चरार ए शरीफ के हैं।

-------------

chat bot
आपका साथी