खाई में गिरा वाहन, छह लोग घायल

उत्तरी कश्मीर के बांडीपोरा में शुक्रवार की सुबह एक वाहन के दुघर्टनाग्रस्त होने से उसमें सवार दो महिलाओं समेत छह लोग घायल हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 May 2020 08:13 AM (IST) Updated:Sat, 23 May 2020 08:13 AM (IST)
खाई में गिरा वाहन, छह लोग घायल
खाई में गिरा वाहन, छह लोग घायल

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : उत्तरी कश्मीर के बांडीपोरा में शुक्रवार की सुबह एक वाहन के दुघर्टनाग्रस्त होने से उसमें सवार दो महिलाओं समेत छह लोग घायल हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, सुबह एक वाहन सवारियों को लेकर बुठु इलाके से जिला मुख्यालय बांडीपोरा की तरफ आ रहा था। रास्ते में दाडकर इलाके में एक पहाड़ी पर मोड़ काटते समय चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा, जिससे वाहन सड़क के नीचे गहरी खाई में जा गिरा। वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिलते ही पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। आसपास रहने वाले लोग भी वहां पहुंच गए। सभी ने मिलकर खाई में गिरे वाहन में फंसे घायलों को बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया।

घायलों की पहचान गुलाम अहमद रेशी, अब्दुल वाहिद रेशी, मुबारक रेशी, सैदा बेगम, आसिया बानो व मोहम्मद सईद रेशी के रूप में हुई है। सभी घायल बुठु गांव के रहने वाले हैं। डॉक्टरों के मुताबिक, घायलों के चेहरे, सिर और पसलियों में चोटें आई हैं। प्राथमिक जांच में पता चला है कि वाहन की गति तेज थी।

chat bot
आपका साथी