तिरंगा यात्रा निकाल शहीदों को किया नमन

जागरण संवाददाता राजौरी पुलवामा शहीदों की दूसरी बरसी पर शहर में तिरंगा यात्रा निकालने

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Feb 2021 06:03 AM (IST) Updated:Mon, 15 Feb 2021 06:03 AM (IST)
तिरंगा यात्रा निकाल शहीदों को किया नमन
तिरंगा यात्रा निकाल शहीदों को किया नमन

जागरण संवाददाता, राजौरी : पुलवामा शहीदों की दूसरी बरसी पर शहर में तिरंगा यात्रा निकालने के साथ उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए कई क्षेत्रों में कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। नगर के नगेश पुल के पास स्थानीय लोगों ने एकजुट होकर तिरंगा रैली निकाली और शहीदों को नमन किया।

इस अवसर पर करण सरयाल, जिन्होंने इस कार्यक्रम का आयोजन किया था, ने कहा कि आज से दो वर्ष पहले आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला कर दिया था, जिसमें हमारे 40 जवान शहीद हो गए थे। हमारी सेना ने इस हमले के बाद पाक को करारा जवाब दिया था, लेकिन इसके बावजूद पाक नहीं सुधर रहा। अब पाक के ऊपर फिर से बड़ी कार्रवाई की सख्त जरूरत है। हम लोग शहीदों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करके उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं और शहीदों के परिवारों के सदस्यों को अपनी संवेदना प्रकट करते हैं।

वहीं, इसके साथ-साथ नगर के अन्य क्षेत्रों में भी शहीदों की याद में कार्यक्रमों का आयोजन किया गया और शहीदों के चित्रों पर पुष्प चढ़ाकर उन्हें नमन किया गया।

वहीं, पटेल चौक नौशहरा में रविवार को पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर विश्व हिदू परिषद, राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ व सनातन धर्म सभा की ओर से शहीदी दिवस का आयोजन किया गया, जिसमें भारत मां की रक्षा करते हुए शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। इस कार्यक्रम में काफी संख्या में दुकानदारों एवं अन्य लोगों ने भाग लिया। इस अवसर पर पुलवामा आतंकी हमले की दूसरी बरसी पर शहीद हुए सीआरपीएफ के 40 से अधिक जवानों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखकर प्रार्थना की गई।

chat bot
आपका साथी