Poonch News: रात में दिखा संदिग्ध...सुरक्षाबलों ने की फायरिंग, जारी रहा तलाशी अभियान; आसपास के इलाकों में डर का माहौल

पुंछ (Poonch) में बेताड नदी के किनारे रात में एक संदिग्ध की घुसपैठ के बाद सुरक्षाबलों ने इलाकों की घेराबंदी कर दी। इसके साथ ही संदिग्ध पर फायरिंग भी की गई। हालांकि सुरक्षाबलों (Security Forces) को कामयाबी हाथ न लगी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया। संदिग्ध को लेकर आसपास के इलाके में डर का माहौल बना रहा।

By bhopinder singh Edited By: Deepak Saxena Publish:Sun, 17 Mar 2024 08:28 PM (IST) Updated:Sun, 17 Mar 2024 08:28 PM (IST)
Poonch News: रात में दिखा संदिग्ध...सुरक्षाबलों ने की फायरिंग, जारी रहा तलाशी अभियान; आसपास के इलाकों में डर का माहौल
रात में दिखा संदिग्ध...सुरक्षाबलों ने की फायरिंग, जारी रहा तलाशी अभियान।

संवाद सहयोगी, पुंछ। नगर के निकटवर्ती बेताड नदी से सटे इलाके में शनिवार देर रात संदिग्ध व्यक्ति देखा गया। इलाके में संदिग्ध व्यक्ति के देखे जाने के बाद सुरक्षा बलों ने बेताड नदी के दोनों तरफ इलाकों की घेराबंदी की। साथ ही इलाके में तलाशी अभियान चलाया। हालांकि, सुरक्षाबलों के हाथ सफलता नहीं लगी।

आतंकी घुसपैठ पर एक्टिव हुई भारतीय सेना

जानकारी के अनुसार, शनिवार देर रात लगभग साढे़ दस बजे के करीब आजोट और पुंछ नगर के बीच बहने वाली बेताड नदी के किनारे पुंछ ब्रिगेड की तरह तैनात भारतीय सेना को कुछ संदिग्ध हरकत देखी। आतंकी घुसपैठ की आशंका को ध्यान में रखते हुए भारतीय सेना ने कुछ गोलियां फायर की। गोलीबारी के बाद पुंछ ब्रिगेड के अधीन सेना अलग-अलग बटालियन, पुंछ पुलिस की एसओजी दल, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल द्वारा बेताड नदी के दोनों तरफ के नजदीकी क्षेत्र की घेराबंदी की। इसके साथ ही बड़े पैमाने पर साझा तलाशी अभियान चलाया।

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: चुनावी बिगुल बजते ही तेज हुई राजनीतिक गतिविधियां, ऊधमपुर सीट पर पहले चरण में पड़ेगा वोट

रविवार को जारी रहा तलाशी अभियान

ये तलाशी अभियान रविवार सुबह तक जारी रहा। इस तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों के हाथ किसी प्रकार की कामयाबी हाथ नहीं लगी। गोलीबारी के बाद आसपास के क्षेत्रों में डर का माहौल बना हुआ है और रविवार को दिन में ही आवाजाही शुरू हो पाई।

ये भी पढ़ें: Lavender Plant: पर्यावरण के नुकसान की होगी भरपाई, लैवेंडर के पौधों से सजेगा जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे

chat bot
आपका साथी