बीडीओ पुंड सहित सभी कर्मियों को कारण बताओ नोटिस

एडीसी बसोहली तिलक राज थापा ने शुक्रवार को पुंड ब्लाक के विभिन्न सरकारी दफ्तरों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान बीडीओ दफ्तर में बीडीओ सहित सभी कर्मचारी गैरहाजिर पाए गए। एडीसी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी गैरहाजिर कर्मियों को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया। उन्होंने कर्मचारियों से समय पर दफ्तर पहुंचने के निर्देश देते हुए कहा कि ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले कर्मियों व अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 06:23 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 06:23 PM (IST)
बीडीओ पुंड सहित सभी कर्मियों  को कारण बताओ नोटिस
बीडीओ पुंड सहित सभी कर्मियों को कारण बताओ नोटिस

संवाद सहयोगी, बसोहली : एडीसी बसोहली तिलक राज थापा ने शुक्रवार को पुंड ब्लाक के विभिन्न सरकारी दफ्तरों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान बीडीओ दफ्तर में बीडीओ सहित सभी कर्मचारी गैरहाजिर पाए गए। एडीसी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी गैरहाजिर कर्मियों को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया। उन्होंने कर्मचारियों से समय पर दफ्तर पहुंचने के निर्देश देते हुए कहा कि ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले कर्मियों व अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

एडीसी सबसे पहले हट्ट पहुंचे और यहां पर पीएचसी का निरीक्षण किया। उन्होंने कोरोना वैक्सीन के चल रहे काम व वैक्सीन के रखरखाव तौर-तरीकों का भी जायजा लिया। उनके साथ बीएमओ बसोहली अनु राधा केरनी भी मौजूद रही। एडीसी ने पीएचसी की खस्ताहाल इमारत पर नाराजगी जताई और उन्होंने मौके पर ही बीएमओ को इमारत की मरम्मत करवाने के निर्देश दिए। वहीं बीएमओ ने मौके पर ही उच्च अधिकारियों से पीएचसी की इमारत के एस्टीमेट तैयार करवाने और टेंडर करने की बात की। इस दौरान एडीसी को डा. रमण ने बताया कि अब तक करीब 450 लोगों को वैक्सीन लग चुके हैं।

किसी भी व्यक्ति को नही दी जाए अनुमति : एडीसी ने माश्का में हिमाचल से जोड़ने वाले पुल का भी निरीक्षण किया और यहा सुरक्षा चक्र की जानकारी हासिल की। उन्होंने सुरक्षा अधिकारियों को निर्देश दिए कि किसी भी व्यक्ति को यहां से आने-जाने की अनुमति न दी जाए। क्योंकि कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं।

846 लोगों को दी जा चुकी है वैक्सीन की पहली डोज

पूंड पीएचसी के दौरे के दौरान एडीसी ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए की जा रही वैक्सीन के बारे में जाना। इस दौरान डॉक्टरों ने बताया कि अभी तक 846 लोगों को वैक्सीन की पहली डोज दी जा चुकी है। इस के बाद एडीसी ने बीडीओ कार्यालय का निरीक्षण किया। यहां पर बीडीओ सहित सभी कर्मचारी गैरहाजिर पाए गए, जिन्हें कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी