नायब तहसीलदार को कारण बताओ नोटिस जारी

बनी : स्कूलों और कार्यालयों में कर्मचारियों के अनुपस्थित रहने की लगातार मिल रही शिकायतों को संज्ञान

By Edited By: Publish:Thu, 30 Jun 2016 01:01 AM (IST) Updated:Thu, 30 Jun 2016 01:01 AM (IST)
नायब तहसीलदार को कारण बताओ नोटिस जारी

बनी : स्कूलों और कार्यालयों में कर्मचारियों के अनुपस्थित रहने की लगातार मिल रही शिकायतों को संज्ञान लेते हुए एसडीएम बनी अजीत सिंह और तहसीलदार बनी शिव कुमार ने विभिन्न कार्यालयों का औचक दौरा किया और वहां अनुपस्थित पाए गए कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई भी की।

एसडीएम ने अपने दौरे के दौरान टीएसओ कार्यालय, मिडिल स्कूल बैकन, मेडिकल सब सेंटर बैकन, नायब तहसीलदार कार्यालय बैकन, मिडिल स्कूल गत्ती और हाईस्कूल चांदल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने नायब तहसीलदार कार्यालय पर सुबह 11.30 बजे ताला लटका पाए जाने पर नायब तहसीलदार को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। वहीं उन्होंने स्कूलों में दौरे के दौरान पाया कि शिक्षकों द्वारा बोर्ड द्वारा निर्धारित पाठ्य पुस्तक के बजाए बच्चों को गाइडों से पढ़ाया जा रहा है। इसपर उन्होंने शिक्षकों को निर्देश दिया कि वे विद्यार्थियों को निर्धारित पाठ्य पुस्तक से ही पढ़ाएं। उन्होंने स्कूलों के मिड-डे-मील की जांच कर उसकी गुणवत्ता बनाए रखने के निर्देश दिए।

वहीं, तहसीलदार शिव कुमार ने भी अपने दौरे के दौरान नायब तहसीलदार कार्यालय लोहांग, मेडिकल सब सेंटर लोहांग, हायर सकेंडरी स्कूल लोहांग और आसो में राशन कार्ड की खामियों को दूर करने के लिए लगाए गए शिविर का निरीक्षण किया। इस दौरान लोहांग नियाबत कार्यालय में अनुपस्थित पाए गए चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए नायब तहसीलदार को कहा।

chat bot
आपका साथी