हटली मोड़-कठुआ ¨लक मार्ग अवरुद्ध कर जताया विरोध

संवाद सहयोगी, कठुआ : शहर के वार्ड नंबर 13 तारानगर की गलियों की बदहाली को लेकर मंगलवार को लोगों का गु

By Edited By: Publish:Wed, 22 Oct 2014 01:11 AM (IST) Updated:Wed, 22 Oct 2014 01:11 AM (IST)
हटली मोड़-कठुआ ¨लक मार्ग अवरुद्ध कर जताया विरोध

संवाद सहयोगी, कठुआ : शहर के वार्ड नंबर 13 तारानगर की गलियों की बदहाली को लेकर मंगलवार को लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। गुस्साए लोगों ने हटली मोड़ कठुआ ¨लक मार्ग को जामकर जोरदार नारेबाजी की।

प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि नगर परिषद व प्रशासन उनकी समस्याओं को अनदेखा कर रही है। उक्त ¨लक मार्ग से सटे तारानगर मोहल्ले की गलियां बदहाल हैं। ¨लक मार्ग से गलियां बनाई गई हैं जबकि आगे की गलियों का काम अधूरा छोड़ दिया गया है। कई गलियों का निर्माण तो शुरू ही नहीं हुआ। बरसात के दिनों में यह गलियां तालाब का रूप धारण कर लेती हैं। बरसात के बाद भी यहां पानी जमा रहता है।

प्रदर्शनकारियों में शामिल बल¨वद्र ¨सह, महेंद्र ¨सह चौहान, भूपेंद्र ¨सह आदि ने कहा कि इससे पहले भी कई बार लोग गलियों की बदहाल व्यवस्था के विरोध में सड़कों पर आ चुके हैं, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया, जिसके चलते एक बार फिर से लोग सड़कों पर हैं। उन्होंने कहा कि ¨लक मार्ग से सटे इस मुहल्ले में हालत काफी खराब हैं, यहां तो पैदल चलना भी मुश्किल है, लिहाजा नगर परिषद गलियों का निर्माण करवाने के अलावा पानी की निकासी के प्रबंध करे, अगर ऐसा नहीं किया जाता तो लोग उग्र आंदोलन के लिए मजबूर हो जाएंगे।

वहीं, मार्ग अवरुद्ध होने की सूचना मिलने ही पुलिस व नगर परिषद के सीईओ संतोष कोतवाल मौके पर पहुंच गए, जिन्होंने लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि फिलहाल पानी की निकासी के प्रबंध किए जाएंगे और गली के निर्माण को लेकर भी जल्द उचित कदम उठाए जाएंगे। प्रदर्शनकारियों में काफी संख्या में महिलाएं एवं अन्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी