बिक्रम चौक पर स्कूटर खड़ा कर तवी में कूदकर दी जान

तवी नदी पर बने पुराने पुल से एक युवक कूद गया। उपचार के दौरान राजकीय मेडिकल कालेज व अस्पताल में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान राजेश कुमार निवासी शिवा जी चौक नानक नगर के रूप में हुई। राजेश के परिजनों के अनुसार वह टायल के शोरूम में सेल्समैन था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Mar 2019 02:51 AM (IST) Updated:Tue, 19 Mar 2019 02:51 AM (IST)
बिक्रम चौक पर स्कूटर खड़ा कर तवी में कूदकर दी जान
बिक्रम चौक पर स्कूटर खड़ा कर तवी में कूदकर दी जान

जागरण संवाददाता, जम्मू : तवी नदी के पुराने पुल से एक युवक कूद गया। उपचार के दौरान राजकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान राजेश कुमार निवासी शिवा जी चौक, नानक नगर के रूप में हुई। परिजनों के अनुसार वह टाइल के शोरूम में सेल्समैन था। नवाबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर कारणों की जांच शुरू कर दी है।

सोमवार शाम पांच बजे राजेश बिक्रम चौक पर स्कूटर नंबर जेके02टी-5434 से पहुंचा। स्कूटर को उसने बिक्रम चौक में पार्क किया और पैदल तवी पुल की ओर चला गया। पुल के बीचोबीच पहुंचने पर वह अचानक पुल की रेलिग पर चढ़ गया और नदी में कूद गया। युवक जिस हिस्से में गिरा, वहां पर पानी नहीं था। युवक सीधे पत्थरों के ऊपर गिरा। इस कारण गंभीर चोटें आ गई। राहगीरों ने की सूचना पर पुलिस पहुंची और उसे जीएमसी में दाखिल करवाया। रात आठ बजे युवक को मृत घोषित कर दिया गया।

---

-जेब से मिली चाबी से हुई पहचान

पहले तो युवक की पहचान ही नहीं। जब पुलिस ने तलाशी ली तो उसकी जेब से स्कूटर की चाबी मिली। चाबी से अंदेशा हुआ कि युवक किसी गाड़ी से पहुंचा होगा। पुल के दोनों ओर लावारिस वाहन की तलाश शुरू कर दी। इस दौरान उन्हें एक स्कूटर को बिक्रम चौक में लावारिस हालत में खड़ा देखा। तवी पुल से कूदने वाले युवक की जेब से जो चाबी बरामद हुई थी वह उस स्कूटर में लग गई। स्कूटर के नंबर के आधार पर पुलिस युवक की पहचान कर पाई।

-----------

-शोरूम में सेल्समैन था

राजेश की मौत की सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंचे उसके भाई ने बताया कि फोन पर पुलिस ने उसे सूचित कर घटना के बारे में जानकारी दी थी। घर में कोई परेशानी नहीं थी। राजेश गांधीनगर में टाइल शोरूम में सेल्समैन का काम करता था। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी