ऊधमपुर व कठुआ में होगी बैड¨मटन की खिताबी भिड़ंत

जागरण संवाददाता, जम्मू : गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज ऊधमपुर और गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज कठुआ न

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Sep 2018 06:10 PM (IST) Updated:Thu, 13 Sep 2018 06:10 PM (IST)
ऊधमपुर व कठुआ में होगी बैड¨मटन की खिताबी भिड़ंत
ऊधमपुर व कठुआ में होगी बैड¨मटन की खिताबी भिड़ंत

जागरण संवाददाता, जम्मू : गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज ऊधमपुर और गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज कठुआ ने अंतर कॉलेज खेल प्रतियोगिता में भाग लेकर बैड¨मटन के फाइनल में जगह बना ली है।

जम्मू यूनिवर्सिटी के खेल एवं शारीरिक शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित प्रतियोगिता के मुकाबले यूनिवर्सिटी के जिम्नेजियम हॉल में खेले जा रहे हैं। वीरवार को बैड¨मटन के सेमीफाइनल मुकाबलों में गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज ऊधमपुर ने पीजी विभाग को 3-0 सेट और गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज कठुआ ने जीसीईटी को आसानी से एकतरफा मुकाबलों में 3-0 सेट से हराकर खिताबी दौर में प्रवेश पाया।

आज के मुकाबले रविश वेद, विक्रम जम्वाल, गौरव शर्मा, राकेश वर्मा, संजीव शर्मा, नरेन्द्र शर्मा, गौरव जम्वाल और अंकित शर्मा खेल अधिकारियों के रूप में मौजूद थे।

इसी बीच कैंपस मैदान में महिला एवं पुरुष वर्ग के खो-खो मुकाबले खेले गए। महिला वर्ग में पीजी विभाग ने गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज ऊधमपुर को रोचक मुकाबले में 6-5 के तहत मात्र एक अंक से मात देकर जीत हासिल की। दूसरे मुकाबले में गवर्नमेंट वीमेन कॉलेज परेड ने गवर्नमेंट वीमेन कॉलेज कठुआ को 4-2 के तहत दो अंकों से हराकर जीत हासिल की।

पुरुष वर्ग के मुकाबलों में गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज सांबा ने गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज राजौरी को 10-07 के तहत तीन अंकों से हराया। एक अन्य मुकाबले में गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज कठुआ ने गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज ऊधमपुर को कांटे की टक्कर वाले मुकाबले में 8-7 के तहत मात्र एक अंक से मात देकर प्रतियोगिता के अगले दौर में जगह बनाई।

आज के मुकाबलों में अजय गुप्ता, अनिल शर्मा, धीरज शर्मा, अनिल कुमार, गगन कुमार, जगदेव ¨सह और शिफाली भाऊ खेल अधिकारी थी।

chat bot
आपका साथी