Jammu : परिवार के साथ दीपावली मनाने गए व्यक्ति के घर चोरों ने दिया वारदात को अंजाम

शहर के तालाब तिल्लो इलाके में रह रहे एक व्यक्ति के घर पर चोरों ने वारदात को अंजाम देकर वहां से हजारों रुपये की नकदी और सोने के जेवरात को चुरा लिया। घर के मालिक की शिकायत पर नवाबाद पुलिस थाने में मामले को दर्ज कर लिया गया।

By VikasEdited By: Publish:Tue, 17 Nov 2020 06:27 PM (IST) Updated:Tue, 17 Nov 2020 06:27 PM (IST)
Jammu : परिवार के साथ दीपावली मनाने गए व्यक्ति के घर चोरों ने दिया वारदात को अंजाम
चोरों ने वारदात को अंजाम देकर वहां से हजारों रुपये की नकदी और सोने के जेवरात को चुरा लिया।

जम्मू, जागरण संवाददाता । शहर के तालाब तिल्लो इलाके में रह रहे एक व्यक्ति के घर पर चोरों ने वारदात को अंजाम देकर वहां से हजारों रुपये की नकदी और सोने के जेवरात को चुरा लिया। घर के मालिक की शिकायत पर नवाबाद पुलिस थाने में मामले को दर्ज कर लिया गया। थाने में दर्ज शिकायत में भूपेंद्र कुमार निवासी तालाब तिल्लो ने बताया कि वह हीरानगर में अपने परिवार के साथ दीपावली मानने के लिए 14 नवंबर को गए थे। बीते सोमवार को जब वह घर पर वापिस पहुंचे तो उन्होंने घर के दरवाजे पर लगा ताला टूटा हुआ था। घर के अंदर जा कर देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था। चोरों ने अलमारी का ताला तोड़ कर वहां पड़ी नब्बे हजार रुपये की नकदी और आठ तोले सोने के जेवरात को चुरा लिया। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने सबूतों को जुटा लिया। पुलिस ने चोरी के इस मामले में कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ की हैं।

जानीपुर और न्यू प्लाट से मोटरसाइकिल चोरी

वहीं, शहर के जानीपुर और पक्काडंगा इलाके में चोरों ने दो मोटरसाइकिलों को चुरा लिया। दोनों वाहनों के मालिकों की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया। जानीपुर कालोनी में रहने वाले जुगल किशोर ने अपने मोटरसाइकिल को घर के बाहर पार्क किया था। कुछ देर के बाद जब वह घर के बाहर निकले तो उन्होंने मोटरसाइकिल को अपने स्थान से गायब पाया। हर संभव स्थान पर मोटरसाइकिल की तलाश की गई, लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई। उधर, न्यू प्लाट इलाके में अशोक कुमार के मोटरसाइकिल को भी चोरों ने चुरा लिया।

chat bot
आपका साथी