Jammu : बिश्नाह पुलिस के हत्थे चढ़ा चोर, चोरी का सामान बरामद

पुलिस ने पूछताछ की तो उसने संतोष कुमार के घर सहित अन्य चोरियों में संलिप्त होने की बात कबूल कर ली। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से बैटरी इन्वर्टर वॉशिंग मशीन गैस बर्नर एक पानी की मोटर बर्तन पीतल और मोटर साइकिल व दो स्कूटियों को भी बरामद किया।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 05:33 PM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 05:33 PM (IST)
Jammu : बिश्नाह पुलिस के हत्थे चढ़ा चोर, चोरी का सामान बरामद
पुलिस को कहना है कि अभी आरोपित से पूछताछ जारी है।

बिश्नाह, संवाद सहयोगी : बिश्नाह पुलिस ने एक चोर को गिरफ्तार कर उससे चोरी का काफी सामान बरामद किया है। चोर के गिरफ्तार होने के बाद पुलिस ने छह चोरी की वारदातों को सुलझाने का दावा किया है।

आरोपित को पुलिस ने संतोष कुमार पुत्र विजय कुमार निवासी झारखंड जो मौजूदा समय बिश्नाह के वार्ड नंबर तीन में रह रहा कि शिकायत के बाद की कार्रवाई में दबोचा। संतोष कुमार ने बताया कि वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपने पैतृक गांव खतानी, झारखंड गया था और जब अपने परिवार के सदस्यों के साथ वापस बिश्नाह लौटा और पाया कि उसके घर का सामान किसी ने चुरा लिया है। पुलिस ने इस शिकायत के आधार पर जांच शुरू की। इसी दौरान बिश्नाह के गांव रतनाल में लोगों ने एक चोर को पकड़ा और बिश्नाह पुलिस के हवाले किया।

पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने संतोष कुमार के घर सहित अन्य चोरियों में संलिप्त होने की बात कबूल कर ली। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से एक बैटरी इन्वर्टर, एक वॉशिंग मशीन, एक गैस बर्नर , एक पानी की मोटर, एक बर्तन पीतल और एक मोटर साइकिल व दो स्कूटियों को भी बरामद किया। पुलिस को कहना है कि अभी आरोपित से पूछताछ जारी है। इस मामले में आरोपित के कुछ और साथियों बारे भी जानकारी सामने आ रही है। पुलिस उनका भी पता लगाने के प्रयास कर रही है ताकि कुछ अन्य वारदातों काे भी सुलझाया जा सके। वहीं लोगों ने चोर के पकड़े जाने के बाद राहत की सांस ली है। उधर बिश्नाह पुलिस ने भी लोगों से अपील की कि है कि वे जब घर के बाहर जाएं तो अपने आस पड़ाेस के अलावा पुलिस को सूचित कर दें ताकि पुलिस वहां पर गश्त करती रही। पुलिस ने लोगोें से भी इलाके में संदिग्ध देखे जाने पर सूचित करने की अपील की है।

chat bot
आपका साथी