Jammu News: सांबा पुलिस ने हासिल की बड़ी सफलता, हत्या के प्रयास और तस्करी समेत 17 मामलों में वांछित अपराधी गिरफ्तार

सांबा पुलिस ने 17 मामलों में वांछित चल रहे एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। इस वांछित अपराधी पर हत्या के प्रयास और नशीली दवाओं की तस्करी सहित एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं। मुख्य आरोपी के रूप में उभरा कपिल शर्मा अपनी गिरफ्तारी से बच रहा था जिसकी गिरफ्तारी के बाद इसे पुलिस की बड़ी सफलता माना जा रहा है।

By AgencyEdited By: Deepak Saxena Publish:Tue, 13 Feb 2024 03:47 PM (IST) Updated:Tue, 13 Feb 2024 03:47 PM (IST)
Jammu News: सांबा पुलिस ने हासिल की बड़ी सफलता, हत्या के प्रयास और तस्करी समेत 17 मामलों में वांछित अपराधी गिरफ्तार
हत्या के प्रयास और तस्करी समेत 17 मामलों में वांछित अपराधी गिरफ्तार।

पीटीआई, जम्मू। जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। सांबा पुलिस ने हत्या के प्रयास और नशीली दवाओं की तस्करी सहित एक दर्जन से अधिक मामलों में वांछित एक कट्टर अपराधी को गिरफ्तार किया है।

एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जम्मू निवासी कपिल शर्मा उर्फ 'जिम्मी' को बीरपुर में अवैध रूप से चल रहे नशा मुक्ति केंद्र का भंडाफोड़ करने के बाद बारी ब्राह्माणा पुलिस स्टेशन से गिरफ्तार किया गया है। उस पर ये कार्रवाई हाल ही में दर्ज एक मामले की जांच के सिलसिले में की गई।

15 पीड़ितों को नशा मुक्ति केंद्र की हिंसा से बचाया

बड़ी ब्राह्मणा थाना पुलिस ने फर्जी तरीके से चलाए जा रहे नशा मुक्ति केंद्र में लगातार हिंसा, अवैध रूप से बंधक बनाकर रखने और धोखाधड़ी का आरोप लगाने वाली शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया था। प्रवक्ता ने कहा कि हिंसा के कम से कम 15 पीड़ितों को केंद्र से बचाया गया और उनके परिवारों से मिलाया गया।

ये भी पढ़ें: Jammu News: इस तारीख तक संपत्ति की वार्षिक रिटर्न भरें सरकारी कर्मचारी, नहीं तो सरकार करेगी कड़ी कार्रवाई; आदेश जारी

17 जघन्य अपराधों में दर्ज हैं कुल 17 एफआईआर

उन्होंने बताया कि मामले में मुख्य आरोपी के रूप में उभरा कपिल शर्मा अपनी गिरफ्तारी से बच गया और फरार हो गया था। प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने लगातार प्रयासों के बाद आखिरकार सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

उन्होंने बताया कि जांच से पता चला कि पिछले कई वर्षों में सांबा और जम्मू जिलों के विभिन्न पुलिस स्टेशनों में उसके खिलाफ हत्या के प्रयास, नशीली दवाओं की तस्करी और अवैध रूप से हथियार ले जाने जैसे जघन्य अपराधों से संबंधित कुल 17 एफआईआर दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें: Srinagar Terror Attack: श्रीनगर में पंजाब के दो मजदूरों की हत्या के पीछे का आतंकवादी आदिल मंजूर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी