खिदमत सेंटर संचालकों ने अ‌र्द्धनग्न होकर किया प्रदर्शन

खिदमत सेंटर के संचालकों ने वीरवार को अ‌र्द्धनग्न होकर अपनी मांगों के समर्थन में प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Feb 2020 02:20 AM (IST) Updated:Fri, 28 Feb 2020 06:15 AM (IST)
खिदमत सेंटर संचालकों ने अ‌र्द्धनग्न होकर किया प्रदर्शन
खिदमत सेंटर संचालकों ने अ‌र्द्धनग्न होकर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, जम्मू : जम्मू कश्मीर बैंक के खिदमत केंद्रों में सेवाएं देने वाले युवाओं ने स्थायी नियुक्ति की मांग को लेकर शुक्रवार को 67वें दिन भी अपना प्रदर्शन जारी रखा। उन्होंने अ‌र्द्धनग्न होकर प्रशासन विरोधी नारेबाजी की।

प्रदर्शनी मैदान के बाहर एकत्रित हुए इन युवा संचालकों ने जम्मू-कश्मीर बैंक में स्थायी रोजगार दिए जाने की मांग को लेकर नारेबाजी जारी रखी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कार्यालय से एक समाचार आया था कि यूटी सरकार खिदमत सेंटर के मसलों को हल करने जा रही है लेकिन आज तक कुछ नहीं हुआ। न ही यह सभी नीतियों व योजनाओं से वाकिफ हैं।

जम्मू एंड कश्मीर खिदमत सेंटर्स एसोसिएशन के बैनर तले हुए इस प्रदर्शन के दौरान प्रधान तहसीन हुसैन ने कहा कि वे लोग उच्च शिक्षा हासिल किए हुए युवा है जिनको वर्ष 2009 में खिदमत सेंटर चलाने के लिए नियुक्त किया गया था। पिछले दस सालों से वे दरबदर हो रहे हैं लेकिन आज तक कहीं पर उनकी सुनवाई नहीं हुई। हुसैन ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल जीसी मुर्मू से उनकी अपील है कि खिदमत सेंटर खोलने वाले युवाओं से जो वादे किए गए थे, उन्हें पूरा किया जाए और उन्हें बैंक में स्थायी रोजगार दिया जाए। मजबूर होकर हमने अ‌र्द्धनग्न होकर प्रदर्शन किया। बिना देरी हमारी मांगों को पूरा किया जाए।

chat bot
आपका साथी