Jammu Kashmir: कोरोना महामारी के दौरान उत्कृष्ट कार्यों के लिए कई हस्तियों को मिला रियल हीरो कश्मीर का सम्मान

रविवार को आयोजित एक कार्यक्रम में श्रीनगर नगर निगम के मेयर सहित पुलिस व सिविल प्रशासन के अधिकारी पत्रकार व डाक्टरों को सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चिराग पासवान मुख्य अतिथि थे।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Sun, 21 Mar 2021 08:34 PM (IST) Updated:Sun, 21 Mar 2021 08:34 PM (IST)
Jammu Kashmir: कोरोना महामारी के दौरान उत्कृष्ट कार्यों के लिए कई हस्तियों को मिला रियल हीरो कश्मीर का सम्मान
श्रीनगर के एसकेआइसीसी में आयोजित कार्यक्रम का आयोजन साउथ एशिया पीस मूवमेंट की ओर से किया गया था।

जम्मू, राज्य ब्यूरो : कोरोना महामारी के दौरान उत्कृष्ट कार्य करने वालों को रियल हीरो कश्मीर का सम्मान दिया गया। रविवार को आयोजित एक कार्यक्रम में श्रीनगर नगर निगम के मेयर सहित पुलिस व सिविल प्रशासन के अधिकारी, पत्रकार व डाक्टरों को सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चिराग पासवान मुख्य अतिथि थे। श्रीनगर के एसकेआइसीसी में आयोजित कार्यक्रम का आयोजन साउथ एशिया पीस मूवमेंट की ओर से किया गया था।

सांसद चिराग पासवान ने श्रीनगर के मेयर जुनैद मट़्टू को सबसे पहले रियल कश्मीर हीरो अवार्ड से सम्मानित किया। कोरोना के समय में उनके काम की सभी ने प्रशंसा की। इसके बाद हाल ही में कठुआ के एसएसपी पद से स्थानांतरित हुए शैलेंद्र मिश्रा को सम्मानित किया गया। कोरोना के समय में मिश्रा ने कठुआ जिले के विभिन्न गैर सरकारी और सामाजिक संगठनों को एक साथ लेकर काम किया था। यह वह जिला था जो कि जम्मू-कश्मीर का प्रवेश द्वार है, लेकिन इसमें कोरोना के मामलों को नियंत्रण में रखने में शैलेंद्र मिश्रा की अहम भूमिका रही।

कार्यक्रम में एसएसपी हसीब मुगल, ताहिर अशरफ, इंतिखाब अहमद शेख्र, एसकेआइसीसी के डायरेक्टर जावेद बख्शी, तारिक भट, एसपी गांदरबल फिराेज याहजा, एसओडी डा. नवीद नजीर शाह, डा. जावेद मलिक, डा. सुनीम खान, डा. मीर मुश्ताक शामिल हैं। इसके अलावा कश्मीर विश्वविद्यालय के कानून विभाग के एचओडी मोहम्मद अयूब डार, इंजीनियर साहिल बशीर भट, डिप्टी मेयर परवेज कादरी, संजय सरांफ, मोहम्मद सलीम पंडित, ताजिद हैदरी, आरिफशफी, इशफाक गौहर, मुदस्सर याकूब, सैयद हनीफ , डा. सलीम खान, डा. नजीर अहमद भट, डा.तुफैल अंजुम और शेख आदिल को भी सम्मानित किया गया। चिराग पासवान ने सम्मानित होने वाले सभी हस्तियों को बधाई दी और उम्मीद जताई कि भविष्य में भी वे समाज में महत्वपूर्ण योगदान देंगे।

chat bot
आपका साथी