मां ने चाहा तो जल्द बड़े पर्दे पर नजर आऊंगी : काजल वशिष्ठ

काजल ने कहा कि उनकी इच्छा निर्देशक करण जौहर व इम्तियाज अली के साथ काम करने की है।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Mon, 26 Feb 2018 01:18 PM (IST) Updated:Mon, 26 Feb 2018 01:18 PM (IST)
मां ने चाहा तो जल्द बड़े पर्दे पर नजर आऊंगी : काजल वशिष्ठ
मां ने चाहा तो जल्द बड़े पर्दे पर नजर आऊंगी : काजल वशिष्ठ

कटड़ा, संवाद सहयोगी । फिल्मों में काम करना मेरा मुख्य लक्ष्य है, जिसके लिए मां वैष्णो देवी के पास मन्नत मांगने आई हूं। यह बात प्रसिद्ध कमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में लोकप्रिय मोना की भूमिका निभाने वाली काजल वशिष्ठ ने कटड़ा में कही। पत्रकारों से बात करते हुए काजल ने कहा कि हालांकि छोटा सा ब्रेक वर्ष 2011 में फिल्म रॉउड़ी राठौड़ में मिला था।

उसके बाद वर्ष 2016 में अभिनेता व कामेडियन कपिल शर्मा के शो का हिस्सा बनी। मगर उनका मुख्य लक्ष्य फिल्मों में ही काम करना है, इसके लिए वह अपने प्रयास जारी रखे हुए हैं। वर्ष 2011 में भी वह मां के चरणों में हाजिरी लगाने आई थीं। काजल ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि मां के चरणों में मांगी गई मन्नत जरूर पूरी होगी और जल्द ही फिल्म साइन करूंगी। काजल ने कहा कि उनकी इच्छा निर्देशक करण जौहर व इम्तियाज अली के साथ काम करने की है।

उन्होंने कहा कि वह राजस्थान की रहने वाली हैं। बचपन में ही अभिनेत्री बनने का शौक था, जिससे काफी मेहनत करनी पड़ी। हालांकि उनके परिवार में इस तरह का माहौल नहीं था, फिर भी परिवार ने पूरा प्रोत्साहन व सहयोग दिया है। काजल ने कहा कि मां के दरबार से कोई भी अपनी झोली खाली लेकर नहीं लौटा है।

पूरा यकीन है कि आने वाले एक-दो वर्षो में बड़े पर्दे पर नजर आएंगी।काजल वशिष्ठ रविवार को सुबह दस बजे कटड़ा पहुंचीं। दर्शन के लिए पैदल भवन के लिए रवाना हुई। शाम की आरती में शामिल होने के बाद उन्होंने मां के दर्शन किए। रात को वह आधार शिविर कटड़ा पहुंचीं। 

chat bot
आपका साथी