JKSSB Recruitment 2024: वित्त विभाग की लिखित परीक्षा पास करने वाले उम्मीदवारों के दस्तावेजों की इस दिन होगी जांच

जम्मू-कश्मीर सर्विस सेलेक्शन बोर्ड ( JKSSB Inspector Recruitment 2024 ) ने वित्त विभाग में इंस्पेक्टर पद के लिए आवेदन मांगे थे। बता दें बोर्ड ने 17 मार्च को लिखित परीक्षा करवाई थी। जिसके बाद 15 अप्रैल कोउत्तर पुस्तिका को जारी किया गया। अब आखिरी प्रक्रिया के तहत उम्मीदवारों को दस्तावेजों की जांच के साथ इंटरव्यू के लिए छह से आठ मई के बीच बुलाया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar Jha Publish:Wed, 17 Apr 2024 04:45 PM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2024 04:45 PM (IST)
JKSSB Recruitment 2024: वित्त विभाग की लिखित परीक्षा पास करने वाले उम्मीदवारों के दस्तावेजों की इस दिन होगी जांच
Jammu News: इंस्पेक्टर पद की लिखित परीक्षा पास करने वाले उम्मीदवारों के दस्तावेजों की अगले माह में होगी जांच।

राज्य ब्यूरो, जम्मू। जम्मू-कश्मीर सर्विस सेलेक्शन बोर्ड ने वित्त विभाग में इंस्पेक्टर पद के लिए उम्मीदवारों को दस्तावेजों की जांच के लिए छह से आठ मई के बीच बुलाया है। बोर्ड ने 17 मार्च को लिखित परीक्षा आयोजित की थी और उसके बाद बोर्ड ने 15 अप्रैल को संशोधित उत्तर कुंजी को जारी किया।

उम्मीदवारों को दस्तावेजों की जांच एवं साक्षात्कार के लिए बुलाया गया है। बोर्ड की तरफ से जारी अधिसूचना के तहत कंसीडरेशन जोन के तहत आने वाले उम्मीदवारों को दस्तावेजों की जांच कमेटियों व साक्षात्कार के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया है।

उम्मीदवारों को छह से आठ मई के बीच आना होगा। उम्मीदवारों को असली दस्तावेज लाने होंगे जिसमें आवेदन फार्म की कापी, दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ, पहचान पत्र जिसमें आधार कार्ड, वोटर कार्ड, पैन कार्ड या पासपोर्ट आदि शामिल हैं।

Jammu Kashmir News: 'मेरे विधायकों के समर्थन के कारण उमर छह साल तक सीएम', गुलाम नबी ने अब्दुल्ला परिवार पर बोला हमला

जन्म प्रमाणपत्र, दसवीं कक्षा की मार्कशीट, वैध श्रेणी प्रमाणपत्र, डोमिसाइल प्रमाणपत्र, योग्यता प्रमाणपत्र आदि शामिल है। अगर उम्मीदवार दस्तावेजों की जांच कमेटी के समक्ष पेश होने में विफल रहते हैं तो उनका चयन पर कोई अधिकार नहीं रह जाएगा।

chat bot
आपका साथी