Jammu News: जितेंद्र सिंह बोले पीएम मोदी ने देश में वर्क कल्चर में लाया बदलाव, कठुआ- ऊधमपुर से तीसरी बार बने उम्मीदवार

प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्यमंत्री के पद पर काम करने वाले जितेंद्र सिंह ने एक जनसभा में पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री ने देश के वर्क कल्चर में बदलाव लाया है। बता दें सिहं को भाजपा ने कठुआ- ऊधमपुर में से तीसरी बार उतारा है। वह पिछला चुनाव करीब साढ़े लाख वोटों के अंतर से जीते थे।

By satnam singh Edited By: Monu Kumar Jha Publish:Sun, 10 Mar 2024 03:48 PM (IST) Updated:Sun, 10 Mar 2024 03:48 PM (IST)
Jammu News: जितेंद्र सिंह बोले पीएम मोदी ने देश में वर्क कल्चर में लाया बदलाव, कठुआ- ऊधमपुर से तीसरी बार बने उम्मीदवार
Jammu Kashmir News: पीएम मोदी ने देश में वर्क कल्चर में बदलाव लाया है : जितेंद्र सिंह। फाइल फोटो

HighLights

  • पीएम मोदी ने देश में वर्क कल्चर में बदलाव लाया है-जितेंद्र सिंह।
  • लोकसभा चुनाव में भाजपा ने तीसरी बार बनाया उम्मीदवार।
  • अबकी बार 400 पार का लक्ष्य।

राज्य ब्यूरो, जम्मू। पीएमओ में राज्यमंत्री डा. जितेंद्र सिंह (Jitendra Singh) ने देश में वर्क कल्चर में बदलाव करने और लोकतंत्र की अवधारणा को बदलने तथा देश के समग्र विकास के लिए प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) की सराहना की। जितेंद्र सिंह शनिवार को डोडा जिले में कृषि स्टार्टअप प्रदर्शनी का उद्घाटन करने के बाद जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

लोकसभा चुनाव में भाजपा ने तीसरी बार बनाया उम्मीदवार 

डोडा उनके संसदीय निर्वाचन क्षेत्र कठुआ- ऊधमपुर में आता है। लोकसभा चुनाव के लिए इस सीट से तीसरी बार भाजपा की तरफ से उम्मीदवार बनाए जाने के बाद जितेंद्र सिंह पहली बार डोडा पहुंचे।

वह पिछला चुनाव करीब 3.5 लाख मतों के अंतर से जीते थे। उन्होंने कहा कि यह खुशी की बात है कि पीएम मोदी ने वर्क कल्चर में बदलाव लाया है। विकास और योजनाओं की पहुंच सुनिश्चित कर लोकतंत्र में धारणा को बदलने में सक्षम हुए हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार ने उन आशाओं को फिर से जगाया है, जो धूमिल हो गई थीं और उन युवाओं में आकांक्षाएं फिर से जगाई हैं। जिन्होंने मौजूदा कामकाजी माहौल के कारण सबकुछ अपने भाग्य पर छोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें: CUET PG EXAM 2024: कल से होंगे पीजी एंट्रेंस टेस्ट, असफल होने वाले को मिल सकता है ये लाभ

जितेंद्र सिंह ने कहा कि सभी कार्य आम जनता की हृदय से सेवा करने और जाति, पंथ, धर्म की राजनीति से ऊपर उठकर उन्हें लाभ पहुंचाने की भावना से किए गए हैं। प्रधानमंत्री ने राजनीति में एक नयी कार्य संस्कृति बनाने की कोशिश की है, जिसका पालन करने के लिए हमारे उत्तराधिकारी बाध्य होंगे।

अबकी बार 400 पार का लक्ष्य

उन्होंने आरोप लगाया कि पहले की सरकारों ने तत्कालीन डोडा जिले के पूरे क्षेत्र की उपेक्षा की और विभाजन की राजनीति करके सामाजिक संघर्ष पैदा किया, जबकि हमने समान विकास सुनिश्चित किया और सांप्रदायिक सद्भाव बहाल किया। जनसभा के बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने विश्वास दिलाया कि लोकसभा चुनाव में मोदी के नेतृत्व वाला राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन 400 सीटों का आंकड़ा पार कर जाएगा।

यह भी पढ़ें: ऊधमपुर-कठुआ सीट पर कांग्रेस को मजबूत उम्मीदवार की तलाश, भाजपा के जितेंद्र सिंह से ये दिग्गज नेता कर सकता है मुकाबला

chat bot
आपका साथी