Jammu प्रशासन ने काजी यासिर द्वारा सरकारी जमीन पर बनाए गए व्यावसायिक परिसर को गिराया, बना रखी थी छह दुकानें

जम्मू-कश्मीर प्रशासन के द्वारा अवैध कब्जे से सरकारी जमीन को खाली कराया जा रहा है। फिर चाहे किसी बढ़े नेता द्वारा ही कब्जा क्यों न किया गया हो। इसी क्रम में प्रशासन ने हुर्रियत नेता काजी यासिर द्वारा सरकारी जमीन पर बनाए गए एक व्यावसायिक परिसर को गिरा दिया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Thu, 02 Feb 2023 11:20 AM (IST) Updated:Thu, 02 Feb 2023 11:20 AM (IST)
Jammu प्रशासन ने काजी यासिर द्वारा सरकारी जमीन पर बनाए गए व्यावसायिक परिसर को गिराया, बना रखी थी छह दुकानें
जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने काजी यासिर द्वारा सरकारी जमीन पर बनाए गए व्यावसायिक परिसर को गिराया

जम्मू, जागरण संवाददाता। जम्मू-कश्मीर में अतिक्रमण पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। जम्मू-कश्मीर प्रशासन के द्वारा अवैध कब्जे से सरकारी जमीन को खाली कराया जा रहा है। इसी क्रम में जम्मू कश्मीर प्रशासन ने वीरवार को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में हुर्रियत नेता काजी यासिर द्वारा सरकारी जमीन पर कब्जा कर बनाए गए एक व्यावसायिक परिसर को गिरा दिया है। काजी यासिर ने सरकारी जमीन पर छह दुकानें बना रखी थी।

यह भी पढ़ें - Bharat Jodo Yatra से वापस गांव पहुंचने पर कांग्रेस नेता का जोरदार स्वागत, समर्थकों ने पहनाया हार

संगठन का नाम उम्मत ए इस्लामी

काजी का इतिहास काफी विवादित रहा है। काजी यासिर दक्षिण कश्मीर के मीरवाइज थे, लेकिन वर्ष 2018 में उनका और एक महिला के बीच अश्लील बातचीत का आडियो संदेश वायरल हुआ था जिसके के बाद उन्हें मीरवाइज के पद से हटा दिया गया था। उसके बाद कथित तौर पर उनके भाई को मीरवाइज बनाया गया था। काजी यासिर के संगठन का नाम उम्मत ए इस्लामी है।

यह भी पढ़ें - Jammu Breaking: जम्मू के नरवाल यार्ड ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में गिरी तीन मंजिला इमारत

यह भी पढ़ें - Jammu-Kashmir: ऊर्जा में आत्मनिर्भरता के लिए आगे बढ़ रहा जम्मू कश्मीर, 2025 तक बढ़ेगी बिजली उत्पादन की क्षमता

chat bot
आपका साथी