एडवेंचर क्लब द्रास ने आइस हॉकी का खिताब जीता

एडवेंचर क्लब द्रास ने चिकतन रेड को रोचक मुकाबले में मात्र एक गोल के अंतर से मात देकर आइस हॉकी प्रतियोगिता का खिताब जीता।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Sun, 03 Mar 2019 11:15 AM (IST) Updated:Sun, 03 Mar 2019 11:15 AM (IST)
एडवेंचर क्लब द्रास ने आइस हॉकी का खिताब जीता
एडवेंचर क्लब द्रास ने आइस हॉकी का खिताब जीता

जम्मू, जागरण संवाददाता। एडवेंचर क्लब द्रास ने चिकतन रेड को रोचक मुकाबले में मात्र एक गोल के अंतर से मात देकर आइस हॉकी प्रतियोगिता का खिताब जीता।

जिला पुलिस कारगिल द्वारा सिविक एक्शन प्रोग्राम के तहत कारगिल के गौशान द्रास हॉकी रिंक में आइस हॉकी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें 12 क्लब ने भाग लिया। प्रतियोगिता का निर्णायक मुकाबला एडवेंचर क्लब द्रास ने चिकतन रेड को 4-3 गोल से मात देकर बाजी मारी।

अंत में कारगिल के डिप्टी कमिश्नर बशीर उल हक मुख्य अतिथि और कारगिल के एसपी डॉ. विनोद कुमार विशेष अतिथि थे। उन्होंने विजेता एवं उपविजेता टीमों को पुरस्कृत किया। विजेता टीम को इनाम में ट्रॉफी सहित 10 हजार रुपए की राशि देकर सम्मानित किया गया जबकि उपविजेता टीम को भी सात हजार रुपए की राशि दी गई। प्रतियाेगिता में भाग लेने वाले तकनीकी एवं खेल अधिकारियों को भी सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर मुहम्मद अमीन, गुलाम रसूल, डॉ. अल्ताफ बुखारी, रिगजिन सैंडुप सहित पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी व क्षेत्र के गणमान्य नागिरक भी माैजूद थे।

chat bot
आपका साथी