सिंलेडर के रिसाव से लगी आग में दो युवक झुलसे

संवाद सूत्र, रामगढ़ : कस्बे के वार्ड नंबर एक में स्थित सोने के कारीगर के खोखे में रसोई गैस सिलेंडर स

By Edited By: Publish:Fri, 06 May 2016 01:03 AM (IST) Updated:Fri, 06 May 2016 01:03 AM (IST)
सिंलेडर के रिसाव से लगी 
आग में दो युवक झुलसे

संवाद सूत्र, रामगढ़ : कस्बे के वार्ड नंबर एक में स्थित सोने के कारीगर के खोखे में रसोई गैस सिलेंडर से हुए रिसाव से लगी आग में दो युवक गंभीर रूप से झुलस गए। घायलों की पहचान पहचान रमन कुमार निवासी वार्ड नंबर एक व स्वर्णकार संघ के लिए कारीगर का काम करने वाले नजूल शेख निवासी भगवती पुरा जवाला माथूर, थाना चंडीतला कोलकाता के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार वीरवार बाद दोपहर को स्वर्णकार संघ के कारीगर युवक नजूल शेख को महसूस हुआ कि उसके गैस सिलेंडर से रिसाव हो रहा है। उसने अपने मकान का दरवाजा बंद किया और गैस सिलेंडर ठीक करने वाले मेकेनिक को बुलाने चला गया। जब दोनों युवक वापस उस मकान के पास पहुंचे ओर श्रमिक कारीगर ने मकान का दरवाजा खोला तो भीतर से गैस रिसाव से धमाका हो गया। गैस रिसाव के धमाके से छोटे से मकान में आग लग गई और दोनों युवक भी आग की चपेट में आ गए। हादसे की खबर साथ के दुकानदारों को लगी तो वह तुरंत हादसा स्थल पर पहुंच गए।

उन्होंने आग में झुलस रहे युवकों को बचाया और कम्यूनिटी हेल्थ सेंटर पहुंचाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने घायलों को प्राथमिक उपचार देकर उनको जीएमसी भेज दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हादसे के कारणों की जाच की ओर आगे की कार्रवाई के लिए मामला दर्ज कर लिया। उधर, आग से झुलसे युवकों को प्राथमिक उपचार देने वाले डॉक्टर राज कुमार काटल का कहना था कि दोनों युवक करीब पचास प्रतिशत झुलस गए हैं।

chat bot
आपका साथी