सड़क के बीच कार खड़ी करने से एंबुलेंस फंसी

चितपूर्णी के मुख्य बाजार में बाहरी राज्य से आए एक यात्री ने सड़क के बीचोंबीच कार पार्क कर दी। इस वजह से ट्रैफिक जाम लग गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Feb 2020 07:02 PM (IST) Updated:Thu, 20 Feb 2020 06:17 AM (IST)
सड़क के बीच कार खड़ी करने से एंबुलेंस फंसी
सड़क के बीच कार खड़ी करने से एंबुलेंस फंसी

संवाद सूत्र, चंबी (चितपूर्णी): चितपूर्णी के मुख्य बाजार में बाहरी राज्य से आए एक यात्री ने सड़क के बीचोंबीच कार पार्क कर दी। इस वजह से ट्रैफिक जाम लग गया। 108 एंबुलेंस भी जाम में फंस गई। बाद में स्थानीय दुकानदारों व श्रद्धालुओं ने कड़ी मशक्कत करके कार को उठाकर किनारे किया। मौके पर पहुंची ट्रैफिक पुलिस ने कार का चालान किया और कार चालक को थान में भी तलब किया।

घटना बुधवार बाद दोपहर सवा एक बजे की है। जब एक कार का चालक फिरोजपुर धर्मशाला के पास गाड़ी को खड़ा करके वहां से चला गया। इसी बीच छोटे वाहन तो मुश्किल से वहां गुजर रहे थे लेकिन दस मिनट पर बाद एक स्कूल बस के आ जाने के बाद नए बस स्टैंड की तरफ से आने वाले वाहन रुक गए और ट्रैफिक जाम लग गया। इतने में ही वहां एक मरीज को गंभीर हालत में लेकर आ रही एंबुलेंस भी इस जाम में फंस गई। कार के चालक को ढूंढने की कोशिश भी की गई लेकिन वह कहीं नहीं मिला। दुकानदारों व श्रद्धालुओं ने कार को चारों तरफ से उठाकर किसी तरह सड़क के किनारे पहुंचाया। इस मामले में थाना प्रभारी जगवीर सिंह ने बताया पुलिस मौके पर पहुंची थी और जरूरी कार्रवाई अमल में लाई गई है।

chat bot
आपका साथी