घंघरेट में 300 लोगों के लिए सैंपल, तीन पाजिटिव

उपमंडल अम्ब प्रशासन की तरफ से कोरोना सैंपलिग को लेकर चलाए गए अभियान के तहत रविवार को चितपूर्णी विधानसभा क्षेत्र के घंघरेट गांव में हर परिवार के एक सदस्य का कोरोना टेस्ट किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 06 Jun 2021 10:50 PM (IST) Updated:Sun, 06 Jun 2021 10:50 PM (IST)
घंघरेट में 300 लोगों के लिए सैंपल, तीन पाजिटिव
घंघरेट में 300 लोगों के लिए सैंपल, तीन पाजिटिव

संवाद सूत्र, चितपूर्णी : उपमंडल अम्ब प्रशासन की तरफ से कोरोना सैंपलिग को लेकर चलाए गए अभियान के तहत रविवार को चितपूर्णी विधानसभा क्षेत्र के घंघरेट गांव में हर परिवार के एक सदस्य का कोरोना टेस्ट किया गया। टेस्ट करवाने को लेकर गाव के लोगों में काफी उत्साह दिखा। गावं में 300 परिवारों के कोरोना सैंपल लिए गए जिसमें तीन लोग पाजिटिव पाए गए जिन्हें घर में आइसोलेट होने के लिए कहा गया है।

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गांव के स्कूल में लोगों के सैंपल लिए। डा. दिनेश, डा. शिवा के साथ डा. रुबिन ने सारी व्यवस्था बनाकर लोगों के सैंपल एकत्रित किए। इस मौके पर समाजसेवी एवं कांग्रेस सेवादल यंग बिग्रेड के प्रदेश अध्यक्ष सुदर्शन बबलू के साथ यूथ कांग्रेस ने भी स्वास्थ्य टीम व टेस्ट करवाने के लिए आने वाले लोगों के लिए मास्क, सैनिटाइजर व पीने के पानी की व्यवस्था की। सुदर्शन बबलू ने कहा कि जिस पंचायत में भी कोरोना सैंपलिग की जाएगी वहां उनकी तरफ से लोगों के लिए सारी व्यवस्था की जाएगी। पंचायत प्रधान वीरेंद्र शर्मा ने कहा कि एसडीएम अम्ब ने कोरोना टेस्ट को लेकर ब्लाक अम्ब में जो अभियान चलाया है, वह बहुत ही सराहनीय पहल है। इससे हमारा जिला व हमारा गांव कोरोना मुक्त होगा। समय रहते संक्रमितों की पहचान होने और उनका उपचार संभव हो पाएगा। गंगोट पंचायत के 31 वर्षीय युवक की मौत

संवाद सूत्र, चितपूर्णी : चितपूर्णी के समीपवर्ती गांव गंगोट में 31 वर्षीय युवक की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है। इसकी पुष्टि गांव की प्रधान एश्वर्या शर्मा ने की है। युवक ने कुछ दिन पहले बीमार होने पर कोरोना टेस्ट कराया था जिसमें वह पाजिटिव पाया गया था। बताया गया है कि इलाज के लिए युवक को हरोली अस्पताल में रखा गया था। वहां जब उसकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई जो उसे चंडीगढ़ स्थित एक अस्पताल में ले जाया गया जहां पर देरशाम युवक की मृत्यु हो गई। युवक के घर में पत्नी और एक बच्चा है। इसी घटना से समूचे गांव में शोक की लहर है। मृतक का दाह संस्कार कोविड नियमों के तहत चंडीगढ़ में किया गया।

chat bot
आपका साथी