हादसे में युवक की मौत, दो बच्चों समेत पांच घायल

बसाल के पास शुक्रवार देर शाम कार की टक्कर से साइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Oct 2018 08:15 PM (IST) Updated:Fri, 19 Oct 2018 08:15 PM (IST)
हादसे में युवक की मौत, दो बच्चों समेत पांच घायल
हादसे में युवक की मौत, दो बच्चों समेत पांच घायल

संवाद सहयोगी , ऊना : बसाल के पास शुक्रवार देर शाम कार की टक्कर से साइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई। साइकिल से टकराने के बाद कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई। इससे कार चालक, दो बच्चे व दो महिलाएं घायल हो गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लिया। पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भिजवाया। हादसे में मरने वाले युवक की पहचान 25 वर्षीय मेहर सिंह पुत्र मुलख राज, ख्वाजा मोहल्ला, गाव बसाल के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार पेशे से ठेकेदार 38 वर्षीय पवन कुमार पुत्र प्रीतम, गाव घरोह, तहसील धर्मशाला, जिला कागड़ा अपनी 31 वर्षीय पत्नी माला व सात वर्षीय बेटी सरगम सहित साली रंजना चौहान पत्नी शशि कपूर व उसके 13 वर्षीय बेटे शिवाश निवासी कुठेड़ा खैरला, अम्ब के साथ कार सवार में सवार होकर अपने ससुराल होशियरपुर की ओर जा रहा था। इसी बीच बसाल स्थित धर्मशाला-चंडीगढ़ मार्ग पर बसाल निवासी मेहर सिंह अपनी साइकिल से सड़क पर जा रहा था। वह कार की चपेट में आ गया। कार को पवन कुमार चला रहा था। साइकिल को टक्कर मारने के बाद कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इससे कार में सवार पवन की की पत्नी माला, बेटी सरगम तथा साली रंजना व उसके बेटे शिवाश को काफी चोटें आई हैं। हादसे में पवन भी घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। गंभीर रूप से घायल मेहर सिंह को 108 एंबुलेंस की मदद से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया। डॉक्टरों ने जांच कर मृत घोषित कर दिया। पवन सहित कार सवार अन्य घायलों का ऊना अस्पताल में उपचार जारी है।

डीएसपी अशोक वर्मा ने बताया यातायात पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया है। घायलों को अस्पताल में इलाज जारी है। मेहर सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी