चिंतपूर्णी मंदिर में बुजुर्ग श्रद्धालु को पुजारी ने जड़ा थप्पड़, सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद

चिंतपूर्णी मंदिर परिसर में पुजारी द़वारा एक भक्त को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है, बुजुर्ग श्रद्धालु ने बताया कि टीका लगवाने के समय पुजारी ने ये दु‌र्व्यवहार किया।

By BabitaEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 02:09 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 02:09 PM (IST)
चिंतपूर्णी मंदिर में बुजुर्ग श्रद्धालु को पुजारी ने जड़ा थप्पड़, सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद
चिंतपूर्णी मंदिर में बुजुर्ग श्रद्धालु को पुजारी ने जड़ा थप्पड़, सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद

चिंतपूर्णी, जेएनएन। चिंतपूर्णी मंदिर परिसर में एक पुजारी पर थप्पड़ मारने का आरोप पंजाब के बुजुर्ग श्रद्धालु ने लगाया है। इसकी शिकायत मंदिर कार्यालय व पुलिस थाना में दी है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की वीडियो फुटेज निकालकर जांच शुरू कर दी है।

मामला बुधवार सुबह का है। होशियारपुर के सुथेहरी रोड, सेंट्रल टाउन निवासी पवन अग्रवाल (64) ने बताया कि वह अपने परिजनों के साथ मंदिर परिसर में पहुंचे तो दरबार खाली था। इस दौरान एक पुजारी वहां पहुंचा। उन्होंने पुजारी को टीका लगाने को कहा तो पुजारी ने दु‌र्व्यवहार करना शुरू कर दिया। इसके बाद वे लोग कुछ देर के लिए मंदिर परिसर से बाहर चले आए। बाद में मंदिर प्रांगण में पूजा-अर्चना के लिए बैठ गए।

अग्रवाल ने आरोप लगाया कि जब वह मंदिर में ध्यान कर रहे थे तो पुजारी ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। यह भी आरोप लगाया है कि जब वहां ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा कर्मी को इस बारे में बताया तो उसने कार्रवाई करने के बजाय उन्हें ही वहां से जाने की सलाह दी। वहीं, थाना प्रभारी जगवीर सिंह ने कहा शिकायत आई है। मामले की जांच की जा रही है।

पहले भी हुआ था दु‌र्व्यवहार

बुजुर्ग श्रद्धालु पवन अग्रवाल का कहना था कि वे हर महीने मां के दरबार में पहुंचते हैं, लेकिन यहां अतिथि सत्कार के बजाय अनादर किया जाता है। कुछ समय पहले भी उनसे मंदिर परिसर में एक व्यक्ति ने दु‌र्व्यवहार किया था, जब वे मां के दरबार में झाड़ू लगाकर सेवा कार्य कर रहे थे।मामला ध्यान में आया है। इस मामले की रिपोर्ट मांगी गई है और उचित कार्रवाई होगी।

राकेश कुमार प्रजापति, उपायुक्त

chat bot
आपका साथी