फन्नेखां कौन है, यह जनता तय करेगी : मुकेश

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कौन फन्नेखां है कौन नहीं यह जनता तय कर देगी। मुख्यमंत्री इसकी चिता न करें।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Jan 2020 07:54 PM (IST) Updated:Sun, 26 Jan 2020 06:19 AM (IST)
फन्नेखां कौन है, यह जनता तय करेगी : मुकेश
फन्नेखां कौन है, यह जनता तय करेगी : मुकेश

जागरण संवाददाता, ऊना : नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कौन फन्नेखां है, कौन नहीं, यह जनता तय कर देगी। मुख्यमंत्री इसकी चिता न करें। मुख्यमंत्री तो यह बताएं कि आखिर उनकी उपलब्धि क्या है? सिर्फ हेलीकॉप्टर में घूमना और कागजों में काम करना?

शनिवार को मुकेश अग्निहोत्री ने जारी विज्ञप्ति में कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को गलतफहमी हो गई है कि वे सफल हो गए हैं। इन्वेस्टर्स मीट दिल बहलाने का ख्याल तो अच्छा हो सकता है लेकिन इसके समझौतों को लेकर उन्हें स्वयं असलियत पता चल जाएगी कि किस प्रकार समझौतों का खेल खेला गया है। हमारे पास हर दस्तावेज मौजूद हैं। धमकी भरे शब्दों का प्रयोग करना मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर छोड़ दें।

मुकेश ने कहा अवैध खनन जिस प्रकार से बढ़ गया है, माफिया लूट मचा रहा है, इस पर सरकार को जवाब देना चाहिए। प्रदेश की सरकार पूरी तरह से विफल साबित हो रही है। मुकेश ने आरोप लगाया कि चंद नेता खनन माफिया को संरक्षण देकर प्रदेश को लूटने में लगे हैं। जब हम सवाल पूछते हैं तो मुख्यमंत्री को दर्द होता है, जवाब नहीं देते बल्कि धमकी देते हैं लेकिन मुख्यमंत्री यह बात समझ लें कि कांग्रेस पार्टी सवाल पूछने से पीछे नहीं हटेगी। आने वाले दिनों में अगर सड़क पर उतरना पड़ा तो वह भी करेंगे, मुख्यमंत्री को जवाब देना ही पड़ेगा। जिस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी के भीतर ओहदों की लड़ाई चली है, मंत्रिमंडल लगातार विस्तार में आगे खिसकाया जा रहा है और मुख्यमंत्री की सिफारिश पर प्रदेश अध्यक्ष तक नहीं बने, ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि भाजपा के अंदर किस प्रकार का विद्रोह हो रहा है।

chat bot
आपका साथी