अलग-अलग सड़क हादसों में स्कूटी चालक की मौत, दो घायल

जिले में दो अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 06:52 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 05:16 AM (IST)
अलग-अलग सड़क हादसों में स्कूटी चालक की मौत, दो घायल
अलग-अलग सड़क हादसों में स्कूटी चालक की मौत, दो घायल

संवाद सहयोगी, ऊना : जिले में दो अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। गंभीर हालत के चलते एक युवक को डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा रेफर किया गया है। दूसरे का इलाज ऊना अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने दोनों हादसों में कार एवं बाइक चालकों के खिलाफ मामले दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पहला हादसा थाना ऊना के अतंर्गत ऊना शहर के चौक पर बीती रात बुधवार करीब साढे़ नौ बजे हुआ। एक ऑल्टो कार चालक एक्टिवा को टक्कर मार मौके से फरार हो गया। हादसे में स्कूटी चालक भजन देव निवासी कोटलाकलां जिला ऊना गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती कराया। अस्पताल में भजन ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

दूसरा हादसा पुलिस चौकी मैहतपुर के अंतर्गत नंगड़ां पेट्रोल पंप के पास हुआ। बाइक सवार मनजीत निवासी बडैहर व आकाश निवासी फतेहपुर जिला ऊना अपने निजी कार्य के चलते पेखूबेला की ओर से आ रहे थे। गांव नंगड़ा स्थित पेट्रोल पंप के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से उनकी बाइक पीछे से जा टकराई। हादसे में दोनों को काफी चोटें आई। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती कराया गया। यहां आकाश की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सक ने उसे टांडा रेफर कर दिया है।

डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने ऊना में हुए हादसे में अज्ञात ऑल्टो चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। नंगड़ा में हुए सड़क हादसे में मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ केस दर्ज करके जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी