Una Bus Accident: स्कूल बस का दरवाजा खुला तो टायर के नीचे आ गई छात्रा, मौके पर हुई मौत

ऊना के बंगाणा पुलिस थाने के भलेती में शनिवार को एक दर्दनाक हादसे में छात्रा की मौत हो गई। दरअसल स्कूल बस में नौ वर्षीय छात्रा अर्शिता सवार होकर जा रही थी। इसी दौरान बस का अगला दरवाजा खुल जाता है और छात्रा बस से नीचे गिरकर टायर के नीचे आ गई। हादसे में छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Deepak Saxena Publish:Sat, 27 Apr 2024 12:54 PM (IST) Updated:Sat, 27 Apr 2024 12:54 PM (IST)
Una Bus Accident: स्कूल बस का दरवाजा खुला तो टायर के नीचे आ गई छात्रा, मौके पर हुई मौत
स्कूल बस का दरवाजा खुला तो टायर के नीचे आ गई छात्रा, मौके पर हुई मौत।

संवाद सहयोगी, ऊना। जिला के बंगाणा पुलिस थाना के तहत आने वाले भलेती में शनिवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। एक स्कूल बस की चपेट में आने से नौ वर्षीय छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई है। मृतक छात्रा की पहचान अर्शिता पुत्री विवेक शर्मा निवासी बंगाणा के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे मे लेकर मामला दर्ज किया है।

टायर के नीचे आ गई छात्रा

जानकारी के अनुसार, अर्शिता शनिवार सुबह रोजाना की तरह बंगाणा से शिवालिक पब्लिक स्कूल तनोह के लिए स्कूल बस में सवार होकर जा रही थी। इसी दौरान जब बस स्कूली बच्चों को लेकर भलेती पहुंची तो अचानक किसी बच्चे ने बस का अगला दरवाजा खोल दिया। दरवाजा खुलने के साथ ही अर्शिता बस से नीचे गिर गई और टायर की चपेट में आ गई।

ये भी पढ़ें: Himachal में सीजन का सबसे गर्म दिन रहा शुक्रवार, ऊना में पारा 40 डिग्री पहुंचा; पहाड़ों पर बर्फबारी का दौर जारी

पुलिस ने कब्जे में लिया शव

हादसे में छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बस में परिचालक भी नहीं था। सूचना मिलने के बाद बंगाणा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। एसपी ऊना राकेश सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। वहीं आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

ये भी पढ़ें: Himachal High Court ने 15 माननीयों के आपराधिक मामले वापस लेने की दी मंजूरी, CM सुक्खू समेत इन नेताओं को राहत

chat bot
आपका साथी