गुड्स ट्रांसपोर्ट सोसायटी भंग, प्रशासक नियुक्त

न्यू विशाल हिमाचल गुड्स ट्रांसपोर्ट सोसायटी गगरेट की प्रबंधक कमेटी को अपना पांच वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर भंग कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 08:15 PM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 08:15 PM (IST)
गुड्स ट्रांसपोर्ट सोसायटी भंग, प्रशासक नियुक्त
गुड्स ट्रांसपोर्ट सोसायटी भंग, प्रशासक नियुक्त

संवाद सहयोगी, गगरेट : न्यू विशाल हिमाचल गुड्स ट्रांसपोर्ट सोसायटी गगरेट की प्रबंधक कमेटी को अपना पांच वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर भंग कर दिया गया है। अब सभा का आगामी चुनाव करवाने के लिए सहायक पंजीयक सहकारी सभाएं ऊना द्वारा प्रशासक नियुक्त करने के आदेश जारी किए गए हैं।

पहली दिसंबर को पूरा हुआ कार्यकाल

ट्रांसपोर्ट सोसायटी गगरेट की प्रबंधक कमेटी का चुनाव एक दिसंबर 2015 को हुआ था, जिसका कार्यकाल पहली दिसंबर को पूरा हो गया था। सभा की प्रबंधक कमेटी ने 24 अगस्त को दोबारा चुनाव करवाने के लिए चुनाव कार्यक्रम तैयार कर खंड निरीक्षक सहकारी सभाएं गगरेट के माध्यम से सहायक पंजीयक कार्यालय सहकारी सभाएं ऊना में प्रस्तुत किया था, जिस पर एआरओ ऊना ने सभा द्वारा प्रस्तुत चुनाव कार्यक्रम को रद करते हुए व सभा का मामला उच्च न्यायालय में होने के चलते कोर्ट के कोई आदेश अगर हों, तो उनकी प्रति व चुनाव कार्यक्रम को पुन: भेजने को कहा था। इस पर सभा की ओर से कोई जबाव न देने पर व सभा का कार्यकाल पूरा होने पर प्रबंधक कमेटी को भंग करने के आदेश जारी किए गए हैं।

लंबित मामलों पर न्यायालय के आगामी आदेशों तक नहीं होगी कोई कार्यवाही

एआरओ रतन सिंह बेदी ने बताया कि सभा की प्रबंधक कमेटी सभा का चुनाव करवाने में विफल रही, जिसके चलते सभा का कार्यकाल पूरा होने पर प्रबंधक कमेटी को भंग किया है। सभा का कार्य प्रभावित न हो व नई प्रबंधक कमेटी का चुनाव करवाने के लिए विभाग द्वारा खंड निरीक्षक सहकारी सभाएं गगरेट सुदेश बाला को चार माह के लिए प्रशासक नियुक्त किया गया है। उन्होंने कहा की उच्च न्यायालय में लंबित मामलों पर न्यायालय के आगामी आदेशों तक कोई भी कार्यवाही नहीं की जाएगी।

chat bot
आपका साथी