व्यक्ति की हत्या में मामले में 12 लोगों से पूछताछ

मृतक नन्हें के शव का पोस्टमार्टम अब टांडा अस्पताल में होगा, जहां से पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। हालांकि पुलिस ने प्राथमिक द़ृ्िष्ट में इसे मर्डर करार दिया है। जिसके तहत पुलिस ने मामला धारा 302 के तहत दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Nov 2018 07:01 PM (IST) Updated:Fri, 09 Nov 2018 07:01 PM (IST)
व्यक्ति की हत्या में मामले में 12 लोगों से पूछताछ
व्यक्ति की हत्या में मामले में 12 लोगों से पूछताछ

जागरण संवाददाता, ऊना : सदर पुलिस थाना के तहत वीपीएस स्कूल बहडाला के समीप खून से लथपथ मिले एक व्यक्ति के शव मामले में पुलिस ने करीब 12 लोगों ने पूछताछ की है। पुलिस के पास अभी तक कोई अहम सुराग हाथ नहीं लगा है। शव का पोस्टमार्टम अब डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल टांडा में होगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा हो सकेगा। हालांकि पुलिस ने प्राथमिक दृष्टि में इसे हत्या करार दिया अैर धारा 302 के तहत दर्ज किया है।

गौर रहे कि अन्य राज्य का व्यक्ति नन्हे पिछले दस साल से चताड़ा मोड़ के समीप वीपीएस स्कूल के साथ लगती झुग्गी झोंपड़ियों में रहता था। दिहाड़ी मजदूरी लगाकर परिवार का भरण पोषण करता था। दिवाली की रात को वह व उसका परिवार खाना खाकर घर में सो गया लेकिन इसके बाद नन्हे का शव साथ लगती सड़क में खून से लथपथ मिला है जिससे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। नन्हे की पत्नी व एक बच्चा गया है।

पुलिस ने मामले अभी तक इस मामले में एक दर्जन से अधिक लोगों से पूछताछ की ह। लेकिन अभी तक पुलिस यह पता नही लगा पाई है कि नन्हे की मौत किन कारणों से हुई। क्या नन्हें को योजनाबद्ध तरीके से मौत के घाट उतारा गया है। क्या उसकी मौत एक हादसा है। इन सबके जवाब अभी पुलिस के पास नहीं है।

उधर, जिला के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विनोद शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। टांडा से फॉरेंसिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा।

chat bot
आपका साथी