छात्रा छेड़छाड़ मामले में नए सिरे की जांच शुरू

गगरेट के बहुचर्चित छेड़छाड़ मामले में पुलिस ने अब नए सिरे से जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Dec 2019 09:35 PM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 06:19 AM (IST)
छात्रा छेड़छाड़ मामले में नए सिरे की जांच शुरू
छात्रा छेड़छाड़ मामले में नए सिरे की जांच शुरू

संवाद सहयोगी, गगरेट : गगरेट के बहुचर्चित छेड़छाड़ मामले में पुलिस ने अब नए सिरे से जांच शुरू कर दी है। ऊना महिला थाना प्रभारी ने शुक्रवार को पीड़ित छात्रा के स्कूल का दौरा किया और सेक्सुअल हरासमेंट कमेटी के सदस्यों के बयान कलमबद्ध किए।

पीड़ित छात्रा ने सबसे पहले स्कूल हरासमेंट कमेटी के सामने एक शिक्षक द्वारा छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। कमेटी ने मामले की शिकायत महिला थाना में दर्ज करवा दी। लेकिन छात्रा द्वारा न्यायिक दंडाधिकारी के सामने बयान पलट देने से पुलिस इस मामले में आगामी कार्रवाई करने में असमर्थ हो गई थी। छात्रा ने स्कूल में एक संस्था के जागरूकता शिविर में फिर से शिक्षक पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए। साथ में यह खुलासा भी किया कि उसने किन परिस्थितियों में बयान बदले थे। छात्रा द्वारा फिर से आरोप लगाने पर पुलिस ने मामले का चालान पेश करने की बात कही थी। फिलहाल पुलिस ने दोबारा छात्रा से अभी बयान नहीं लिए हैं, क्योंकि पुलिस के अनुसार पीड़िता अभी मानसिक दबाव में है। उसके लिए ऐसा माहौल तैयार किया जा रहा है कि वह बिना डरे पुलिस को अपनी सारी बात बता पाए।

---

पुलिस इस मामले में हर पहलू की जांच कर रही है। मामले की संवेदनशीलता देखते हुए मैं खुद इस मामले को मॉनिटर कर रहा हूं। मामले में किसी तरह की नरमी नहीं बरती जाएगी।

-दिवाकर शर्मा, पुलिस अधीक्षक, ऊना।

chat bot
आपका साथी