जिले में 94 लोग कोरोना संक्रमित

जिले में 94 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 09:24 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 09:24 PM (IST)
जिले में 94 लोग कोरोना संक्रमित
जिले में 94 लोग कोरोना संक्रमित

संवाद सहयोगी, ऊना : जिले में 94 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिला स्वास्थ्य विभाग द्वारा की गई रैपिड एंटीजन जांच में 40 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. रमन कुमार ने बताया कि रायपुर सहोड़ा गांव का पुरुष, हरोली के वार्ड तीन का किशोर, बंगाणा के त्रेटा गांव के दो पुरुष, बौट का पुरुष, सोहारी गांव का पुरुष, डीसी कॉलोनी ऊना का पुरुष, कुरियाला गांव से पुरुष, अप्पर अरनियाला का युवक, इंडस्ट्री एरिया टाहलीवाल का युवक, ऊना से पुरुष व महिला, टक्का रोड ऊना से पुरुष, बढेड़ा राजपूतां की 55 वर्षीय महिला, गीता कॉलोनी मैहतपुर का पुरुष, बढेड़ा राजपूतां का पुरुष, मैहतपुर की महिला, बढेड़ा राजपूतां का पुरुष, बडूहा का पुरुष, ऊना के गलुआ का पुरुष, जलग्रां टब्बा का पुरुष, गगरेट से पुरुष, दौलतपुर चौक की महिला, दियाड़ा का पुरुष, पंजोआ खुर्द का पुरुष, मैहतपुर व भंजाल से दो युवक, कुठियाड़ी का किशोर व उसकी बहन, कटोहड़ कलां व चौआर अम्ब के दो पुरुष, अम्ब की 38 वर्षीय महिला, टटेहड़ा ओयल का पुरुष, कुठियाड़ी से महिला व पुरुष, बेहड़ जसवां से महिला, सैरी से पुरुष, दिलवा से युवती, अम्ब व अंदौरा से दो पुरुष कोरोना संक्रमित हुए है।

--

औद्योगिक क्षेत्र के पांच कर्मचारी पॉजिटिव

मंगलवार देररात आई आरटीपीसीआर सैंपल की रिपोर्ट में 54 लोग कोविड-19 संक्रमित पाए गए हैं। संक्रमितों में बाथू बाथड़ी औद्योगिक क्षेत्र से एक फूड पार्क में कार्यरत पांच कर्मचारियों में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके अलावा विभिन्न गांवों से अन्य लोग भी कोरोना संक्रमित हुए हैं। कड़प निवासी की कोरोना से मौत

जिले में एक 74 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मौत भी हुई है। जिले में कोविड-19 से मौत का आंकड़ा अब 82 पहुंच गया है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि खंड अम्ब के चक्क सराय के कड़प गांव के रहने वाले व्यक्ति को स्वजनों ने बुखार आने पर छह अप्रैल को दिलवां के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। वहां पर चिकित्सक ने उसे कोविड टेस्ट के लिए परामर्श दिया, लेकिन स्वजन मरीज को घर ले गए। मामले का पता चलने पर बीएमओ अम्ब ने मरीज को कोविड टेस्ट के लिए कहा जिसमें वह आठ अप्रैल को संक्रमित पाया गया। गंभीर हालत के चलते जब मरीज को डीसीएचसी हरोली में शिफ्ट करने की बात आई तो मना कर दिया और होम आइसोलेट के लिए राजी हुए। 11 अप्रैल को मरीज की हालत बिगड़ने लगी, लेकिन स्वजन फिर भी उसे हरोली अस्पताल भेजने के लिए सहमत न हुए। ऐसे में बीते रोज साढे़ तीन बजे के करीब मरीज ने दम तोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी