दो वार्ड कंटेनमेंट जोन में, पांच क्षेत्र हुए हॉटस्पॉट सूची से बाहर

उपायुक्त संदीप कुमार ने बताया कि विभिन्न पंचायतों में कोरोना संक्रमण के पाजिटिव मामले आने के चलते संबंधित क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित करने के आदेश जारी कर दिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 09:07 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 09:07 PM (IST)
दो वार्ड कंटेनमेंट जोन में, पांच क्षेत्र हुए हॉटस्पॉट सूची से बाहर
दो वार्ड कंटेनमेंट जोन में, पांच क्षेत्र हुए हॉटस्पॉट सूची से बाहर

जागरण संवाददाता, ऊना : उपायुक्त संदीप कुमार ने बताया कि विभिन्न पंचायतों में कोरोना संक्रमण के पाजिटिव मामले आने के चलते संबंधित क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित करने के आदेश जारी कर दिए हैं।

उन्होंने बताया कि कुंगड़त के वार्ड नंबर चार में सोहन लाल के घर से राम लाल के घर, गोंदपुर झोटां के वार्ड नंबर सात में अजय कुमार के घर को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। गोंदपुर झोटां के वार्ड नंबर सात के शेष हिस्से को बफर जोन घोषित किया गया है।

इसके अलावा जिला प्रशासन ने पांच हॉटस्पॉट क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन से बाहर कर दिया है। संगहनेई के वार्ड नंबर छह में संगहनेई-काला पंगा संपर्क सड़क के पश्चिम दिशा में अमृत लाल और धर्मपाल के घर के साथ झिबर मोहल्ला गोहर, कोटला कलां अप्पर के वार्ड नंबर चार में केवल कृष्ण, दतवाड़ा के वार्ड नंबर पांच में निर्मला देवी के घर से गुरुनाम सिंह के घर, गगरेट के वार्ड नंबर पांच में वेद व्यास के घर, जलग्रां के वार्ड नंबर आठ में रक्षा देवी के घर से कमलेश कुमार के घर को हॉटस्पॉट सूची से बाहर किया गया है।

chat bot
आपका साथी