इंडोर स्टेडियम में अगले माह से होंगी खेल गतिविधियां : उपायुक्त

नाहन में नवनिर्मित इंडोर स्टेडियम में नवंबर से खेल गतिविधियां शुरू क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 08:08 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 08:08 PM (IST)
इंडोर स्टेडियम में अगले माह से 
होंगी खेल गतिविधियां : उपायुक्त
इंडोर स्टेडियम में अगले माह से होंगी खेल गतिविधियां : उपायुक्त

जागरण संवाददाता, नाहन : नाहन में नवनिर्मित इंडोर स्टेडियम में नवंबर से खेल गतिविधियां शुरू कर दी जाएंगी। पहले चरण में बैडमिंटन और कबड्डी की प्रतियोगिताएं होंगी। इसके लिए युवा सेवाएं एंव खेल विभाग ने एसओपी तैयार कर ली गई है। यह जानकारी सिरमौर जिला खेल परिषद की बैठक की अध्यक्षता करते हुए उपायुक्त सिरमौर डॉ. आरके परूथी ने दी।

उन्होने बताया कि इंडोर स्टेडियम की सदस्यता शुल्क 100 रुपये वार्षिक रखा गया है। हर अलग खेल के लिये छात्र श्रेणी के लिए प्रतिमाह 100 रुपये, अन्य के लिए प्रतिमाह 200 रुपये तथा राष्ट्रीय स्तर पर पिछले दो वर्षाे में खेलों में भाग ले चुके खिलाडि़यों को यह सुविधा निशुल्क दी जाएगी तथा पंजीकरण प्रपत्र के लिए 10 रुपये निर्धारित किए गए है। खिलाडि़यों को 100 रूपये प्रति माह कीे दर से लॉकर सुविधा भी मुहैया करवाई जाएगी।

खेल गतिविधियों में भाग लेने के लिए आने वाले खिलाडियो को डोरमेंटरी की सुविधा दी जाएगी। इसका शुल्क 100 रुपये प्रति बैड प्रति दिन निर्धारित किया गया है। केवल खेल गतिविधियों के लिए 4000 रुपये प्रति दिन की दर से इंडोर स्टेडियम की बुकिग की जा सकेगी। इस अवसर पर जिला खेल अधिकारी राकेश कुमार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बबीता राणा, अधीशाषी अभियन्ता लोक निर्माण विभाग वीके. अग्रवाल, अध्यक्ष कबड्डी संघ सिरमौर कुलदीप राणा, फुटबाल एसोशियशन के उपाध्यक्ष मो. इकराम उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी