फुटबॉल चैंपियनशिप में पाइनग्रोव ने डेली कॉलेज का हराया

पाइनग्रोव स्?कूल धर्मपुर जिला सोलन में ऑल इंडिया आईपीएससी लडकियों की फुटबाल प्रतियोगिता शुरू हो गई है। यह प्रतियोगिता 15 सितंबर तक आयोजित की जा रही है। पाइनग्रोव स्?कूल में ओपनिग सरमनी में प्रतिभागी टीमों ने पूर्व समन्?व्?य और सामजंस्?य के साथ स्?कूल बैंड के ऊपर मार्च पास्?ट किया। आईपीएस अधिकारी सौम्?य सांभशिवन तीसरी भारतीय रिजर्व बटालियन की कमांडेंट का शुभारंभ किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Sep 2019 06:55 PM (IST) Updated:Sat, 14 Sep 2019 06:41 AM (IST)
फुटबॉल चैंपियनशिप में पाइनग्रोव 
ने डेली कॉलेज का हराया
फुटबॉल चैंपियनशिप में पाइनग्रोव ने डेली कॉलेज का हराया

जागरण संवाददाता, सोलन :

पाइनग्रोव स्कूल धर्मपुर जिला सोलन में ऑल इंडिया आईपीएससी लड़कियों की फुटबॉल प्रतियोगिता शुरू हो गई है। यह प्रतियोगिता 15 सितंबर तक आयोजित की जा रही है। पाइनग्रोव स्कूल में ओपनिग सरमनी में प्रतिभागी टीमों ने मार्च पास्ट किया। आइपीएस अधिकारी सौम्य ने तीसरी भारतीय रिजर्व बटालियन की कमांडेंट का शुभारंभ किया।

प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच डेली कॉलेज इंदौर और पाइनग्रोव स्कूल धर्मपुर के बीच हुई। इसमें मेजबान टीम पाइनग्रोव स्कूल ने डेली कॉलेज को 3-0 से पराजित कर अगले दौर में प्रवेश कर लिया है। मेजबान टीम ने विरोधी टीम को गोल करने का कोई मौका ही नहीं दिया और मैच को एकतरफ बना दिया। विजेता टीम की सीरत को प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया। दूसरा मैच सिधिया कन्या विद्यायल ग्वालियर और मेयो कॉलेज अजमेर के बीच हुआ। इसमें सिधिया कन्या विद्यायल ने 3-0 से जीत प्राप्त की। मुकाबले में प्लेअर ऑफ द मैच डिकी चोतेन भुती को मिला। दिन का अंतिम मुकाबला असम वैली स्कूल आसाम और पाइनग्रोव के बीच हुआ। इस मुकाबले में पाइनग्रोव की लड़कियों ने विरोधियों को 3-0 से मात दे दी और जीत का सिलसिला जारी रखा। इस मैच में विजेता पक्ष की डिक्की सेरपा पासंग को प्लेअर ऑफ द मैच दिया गया।

chat bot
आपका साथी